scriptजो सर्वांगीण विकास, महिला उत्थान व सुरक्षा के लिए कटिबद्ध होगा, उसी प्रत्याशी को देंगे वोट | Mera vot, mera sankalp at rajsamand | Patrika News

जो सर्वांगीण विकास, महिला उत्थान व सुरक्षा के लिए कटिबद्ध होगा, उसी प्रत्याशी को देंगे वोट

locationराजसमंदPublished: Nov 11, 2018 11:47:04 am

Submitted by:

laxman singh

नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र के युवा बोले

Rajsamand news,Rajsamand Hindi news,vidhansabha chunav 2018,Latest hindi news rajsamand,

जो सर्वांगीण विकास, महिला उत्थान व सुरक्षा के लिए कटिबद्ध होगा, उसी प्रत्याशी को देंगे वोट

खमनोर. विधानसभा चुनाव को लेकर युवा वर्ग ऐसे प्रत्याशी को वोट देने का मानस बना चुका है, जो क्षेत्र के सर्वांगीण विकास सहित आमजन को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाए। साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में व्यापक उन्नति की सोच रखे और महिला उत्थान व सुरक्षा के प्रति कटिबद्ध हो।
विकास के प्रति हो समर्पित
मैं उस प्रत्याशी को वोट दूंगा जो क्षेत्र के आधारभूत विकास की सोच रखने वाला होने के साथ ही सकारात्मक रूप से विकास कार्य करे।
मुकेश पालीवाल

कॉलेज खोलने वाले को समर्थन
खमनोर क्षेत्र में काफी लंबे समय से कॉलेज की मांग चल रही है। क्षेत्र के हिसाब से अब इसकी जरूरत भी है। ऐसे में जो प्रत्याशी इस संकल्प को पूरा करने की घोषणा करेगा उसे ही मैं पहली बार मतदान करते हुए वोट दूँगी।
दीपिका माली
आमजन की पीड़ा को समझने वाला हो प्रत्याशी
जो प्रत्याशी आमजन की पीड़ा को समझने के साथ ही आमजन को मूलभूत सुविधाएं समय पर उपलब्ध करवाए उस प्रत्याशी को वोट दूंगा। साथ ही आमजन की समस्याओं का निदान समय पर करवाने के लिए कटिबद्ध हो उसे ही चुनेंगे।
सन्मति सौरभ माण्डोत
महिला सुरक्षा के प्रति हो समर्पित
मैं पहली बार अपने मत का उपयोग करूंगी, जिसको लेकर काफी उत्साह है। मैं अपना मत उस प्रत्याशी को दूंगी, जो खास महिलाओं की सुरक्षा व शिक्षा व उत्थान का वादा करे। साथ ही अपने को आम जनता का सेवक समझते हुए अपने अधिकारों का उपयोग करे।
प्रिया पालीवाल
जनता के बीच रहने वाले को वोट
मै उस पार्टी व प्रत्याशी को वोट करूंगा, जो देश को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर विकसित देशों के साथ खड़ा करने की सोच रखता हो। साथ ही क्षेत्र की गरीब जनता का भला कर सके। शिक्षा, चिकित्सा के साथ ही मूलभूत सुविधाओं का घोषणा पत्र हो।
तिलकेश पालीवाल
ईमानदार छवि वाले को दूंगी वोट
जो प्रत्याशी क्षेत्र में पूरी ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्य का पालन करे। जनता के कार्यों के लिए सदैव तत्पर रहे उसे मैं पहली बार अपना अमूल्य वोट दूंगी
मनीषा माली

ट्रेंडिंग वीडियो