scriptरिलाइंस ग्रुप के प्रमुख मुकेश अम्बानी ने श्रीजी को दिया बेटी की शादी का न्योता | mukesh ambani at nathdwara | Patrika News
राजसमंद

रिलाइंस ग्रुप के प्रमुख मुकेश अम्बानी ने श्रीजी को दिया बेटी की शादी का न्योता

प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन कर देहरी पर रखा कार्ड

राजसमंदNov 10, 2018 / 01:09 pm

laxman singh

mukesh ambani at nathdwara

रिलाइंस ग्रुप के प्रमुख मुकेश अम्बानी ने श्रीजी को दिया बेटी की शादी का न्योता

नाथद्वारा. रिलायंस ग्रुप के मुकेश अंबानी व पत्नी नीता अंबानी एवं उनकी मां कोकिला अंबानी ने शुक्रवार शाम को मुंबई से विशष विमान से डबोक एयरपोर्ट पहुंच, वहां से कार से यहां पहुंच प्रभु श्रीनाथजी के भोग आरती की झांकी के दर्शन किए। इस दौरान उन्होने ठाकुरजी के सन्मुख पुत्री ईशा की शादी का कार्ड भी रखा। मुकेश के साथ उनके समधि देश के ख्याति प्राप्त उद्योगपति पीरामल इन्ड्रस्ट्रीज के मालिक अजय पीरामल एवं उनकी पत्नी स्वाति पीरामल भी थे।
अंबानी ने दर्शन के बाद तिलकायत राकेश महाराज से आशीर्वाद भी लिया। उनका व पत्नी तथा मां और समधि परिवार के सदस्यों का उपरना व रजाई ओढ़ा प्रसाद प्रदान कर समाधान भी किया गया। दर्शन के बाद मुकेश यहां से पुन: उदयपुर प्रस्थान कर गए, जहां दो दिन रुकने का कार्यक्रम है। इस दौरान वे पुत्री की शादी की तैयारियों का जायजा लेंगे। इससे पूर्व यहां पहुंचने पर मंदिर मंडल के मुख्य निष्पादन अधिकारी जितेन्द्र ओझा, श्रीकृष्ण भंडार के अधिकारी सुधाकर उपाध्याय व अधिकारियाने अगवानी की। इस दौरान अनिल सनाढ्य भी मौजूद थे।
तिलकायत को दिया निमंत्रण
मुकेश, नीता एवं कोकिला ने तिलकायत को परिवार सहित पहले ईशा की १२ दिसंबर को होने वाली शादी में निमंत्रित किया व उसके बाद आगामी ९ मार्च को पुत्र आकाश की शादी में भी परिवार सहित आने का निमंत्रण दिया। इस पर तिलकायत ने आशीर्वाद देते हुए निमंत्रण स्वीकार किया। तिलकायत की पत्नी राजेश्वरी बहू ने शादी के बाद सभी को नाथद्वारा श्रीनाथजी के दर्शन करने आने का भी निमंत्रण दिया।
उल्लेखनीय है कि मुकेश अंबानी की पुत्री की शादी १२ दिसंबर को मुंबई में है। इसको लेकर ८ दिसंबर को अंबानी परिवार के सभी सदस्य मुंबई से यहां पहुंचेंगे एवं ९ व १० दिसंबर को दो दिवसीय कार्यक्रम उदयपुर में आयोजित होगा। उसके बाद अगले वर्ष ९ मार्च को मुकेश के पुत्र आकाश की शादी होगी।

Home / Rajsamand / रिलाइंस ग्रुप के प्रमुख मुकेश अम्बानी ने श्रीजी को दिया बेटी की शादी का न्योता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो