script

दो दिन बारिश की झड़ी से सडक़-खेत तरबत : तीसरे दिन खिली धूप

locationराजसमंदPublished: Sep 24, 2018 10:45:10 am

Submitted by:

laxman singh

मौसम में घुली ठंडक, लोगों को उमस से राहत

rajsamand latest news,rajsamand news in hindi,rajsamand latest hindi news,rain in rajsamand,Latest News rajsamand,Latest hindi news rajsamand,heavy rain in rajsamand,

दो दिन बारिश की झड़ी से सडक़-खेत तरबत : तीसरे दिन खिली धूप

राजसमंद. मुख्यालय सहित जिले के कई हिस्सों में रविवार को भी दिनभर बारिश की झड़ी लगी रही। दिन में कईबार झड़ी का क्रम चला। हवा चलने व रिमझिम बारिश से मौसम सुुहावना रहा। रात से शुरू हुई बारिश दिनभर रूक-रूक कर चली। बरसात होने से एकबार फिर से किसानों में उम्मीद की किरण जागी है। शहर में शनिवार सुबह से ही कभी तेज तो कभी रिमझिम बारिश का दौर चला।
नाथद्वारा. शहर में मानसून की मेहरबानी रविवार को दूसरे दिन भी जारी रही। इससे शहर के विभिन्न स्थानों पर सडक़ों पर पानी बहने लगा। दिनभर की रिमझिम के साथ कई स्थानों पर नालियां भी चौक हो गई जिससे सडक़ों पर गंदा पानी भी बहने लगा।
चारभुजा. तहसील क्षेत्र में रविवार को कहीं तेज तो कहीं रिमझिम वर्षा का दौर सुबह पांच से देर शाम तक चलता रहा। चारभुजा के बाजारों में हुई बारिश से पानी बहने लगा, जिससे जलझूलनी एकादशी पर डाली गई गुलाल बिल्कुल साफ हो गई।
रेलमगरा. औसत से कम बारिश होने से खेतों में अंतिम समय में दम तोड़ रही खरीफ की फसलों पर भादों में आसमान से बरसा पानी अमृत साबित हुआ। शनिवार से शुरू हुआ बारिश का दौर रविवार को दूसरे दिन भी अनवरत जारी रहा। सुबह से ही दिनभर कभी तेज तो कभी हल्की बारिश का दौर चलता रहा।
रिछेड़. क्षेत्र में शनिवार के बाद रविवार को भी पूरे दिन बारिश का दौर चलता रहा। इस दौरान कभी तेज तो कभी रिमझिम बारिश हुई।

आमेट. नगर व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में रविवार को पूरे दिन रिमझिम वर्षा का दौर जारी रहा। प्रात: 9 बजे से प्रारंभ हुआ वर्षा का दौर लगातार चलता रहा। वर्षा के चलते सडक़ों पर पानी फैल गया।
केलवा. क्षेत्र में रविवार को दिनभर बरसात का दौर जारी रहा। लगातार हो रही बरसात से सडक़ों पर पानी जमा हो गया।

आज बिजली बंद रहेगी
रेलमगरा. 132 केवी जीएसएस दरीबा पर रखरखाव को लेकर सोमवार को सम्पूर्ण रेलमगरा तहसील क्षेत्र के समस्त गांवो में सुबह 10 से शाम 5 बजे तक बिजली आपूर्ति बंद रहेगी। यह जानकारी एवीएनएल रेलमगरा के सहायक अभियंता एमके रेगर ने दी।

ट्रेंडिंग वीडियो