ट्रेलर ने बाइक सवार रामदेवरा जातरू को कुचला : सौ फीट तक घसीटा बाइक सवार

ट्रेलर ने बाइक सवार रामदेवरा जातरू को कुचला : सौ फीट तक घसीटा बाइक सवार

Laxman Singh Rathore | Publish: Sep, 06 2018 12:02:46 PM (IST) Rajsamand, Rajasthan, India

उग्र भीड़ ने जाम किया रोड, एसडीएम के आश्वासन पर शांत हुए लोग

राजसमंद. शहर में जेके सर्कल पर भीलवाड़ा राजमार्ग पर बुधवार अपराह्न ट्रेलर से कुचलकर बाइक सवार रामदेवरा जातरू की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर के बाद करीब सौ फीट तक घसीटता चला गया औ खून की पिचकारियां छूट पड़ी। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन किया, जिस पर एसडीएम प्रवीण कुमार के आश्वासन पर लोग शांत हुए।

पुलिस के अनुसार मकोड़ी, साजापुर (मध्यप्रदेश) निवासी सुनील (26) पुत्र मदनलाल चमार बाइक पर एक अन्य व्यक्ति के साथ रामवेदरा के दर्शन के लिए जा रहे थे, तभी जेके सर्कल के पास पीछे से आ रहे ट्रेलर ने चपेट में ले लिया। ट्रेलर के अगले एक्सल तले कुचलाकर करीब सौ फीट तक बाइक समेत सुनील घसीटता चला गया, जबकि पीछे बैठा अन्य युवक उछलकर दूर जा गिरा, जिससे उसके खरोंच तक नहीं आई। दुर्घटना के आस पास कार्य करने वाले लोगों ने ट्रेलर के एक्सल में फंसे घायल सुनील को खींचकर बाहर निकाला और तत्काल निजी वाहन से आरके जिला चिकित्सालय पहुंचा दिया। इधर, हादसे के बाद देखते ही देखते बड़ी तादाद में लोग एकत्रित हो गए और रास्ता जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। सूचना पर उपखंड अधिकारी प्रवीण कुमार, कांकरोली थाना प्रभारी गोविंदसिंह, राजनगर थाना प्रभारी राजेंद्र जैन, उप निरीक्षक पे्रमसिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंच गए। लोगों ने जेके सर्कल पर ओवरब्रिज बनाने, रामदेवरा जातरु आने तक यातायात पुलिसकर्मी तैनात करने और फोरलेन पर स्पीड बे्रकर लगाने की मांग की। एसडीएम ने कहा कि लिखित में ज्ञापन देवे, ताकि तीनों ही मांगों पर अग्रिम कार्रवाई की जा सके। करीब एक घंटे बाद पुलिस ने लोगों को इधर उधर हटाकर रास्ता बहाल कर दिया।

एक घंटे तक अफरा तफरी का माहौल
हादसे के बाद बीच सडक़ पर ट्रेलर खड़ा रहने और बड़ी तादाद में लोगों के एकत्र होने से करीब आधे से पौन घंटे तक रास्ते पर जाम लग गया। दोनों तरफ करीब आधे आधे किमी. तक वाहन कतार में लग गए। बाद में पुलिस ने बीच सडक़ से लोगों को हटाकर रास्ता बहाल किया।

जिसने भी देखा रूह कांप उठी
विभत्स हादसे के बाद जिसने भी घायल युवक को देखा, उसकी रूह कांप उठी। ट्रेलर के कुचलने से युवक के एक पैर की जांग का मांस बाहर निकल आया और कुछ आंतें भी बाहर निकल आई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned