scriptअज्ञात वाहन की चपेट में आने से भाणेज के साथ युवक की मौत, उसकी पत्नी और बेटी गंभीर घायल | Road excident in two death at delwara | Patrika News

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से भाणेज के साथ युवक की मौत, उसकी पत्नी और बेटी गंभीर घायल

locationराजसमंदPublished: Jan 22, 2019 02:10:31 pm

Submitted by:

laxman singh

हाइवे आठ पर बिलोता चौराहे पर हादसा

Rajsamand,Rajsamand local news,rajsamand news in hindi,rajasthani girl,Rajsamand police,rajsamand latest hindi news rajsamand,Latest News rajsamand,Latest hindi news rajsamand,rajsamand crime news,

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से भाणेज के साथ युवक की मौत, उसकी पत्नी और बेटी गंभीर घायल

लक्ष्मणसिंह राठौड़ @ राजसमंद

राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर बिलोता चौराहे के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मामा व उसकी भाणेज की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पत्नी व पांच वर्षीय बेटी गंभीर घायल हो गए, जो निजी अस्पताल में उपचाररत है।
पुलिस के अनुसार नाथूवास, नाथद्वारा निवासी अशोक (38) पुत्र गोपाल गुर्जर, उसकी पत्नी पिंकी (35), पुत्री आराध्या (5), भाणेज मिनाक्षी (21) के साथ बाइक पर नाथद्वारा से उदयपुर जा रहे थे। तभी बिलोता चौराहे के पास पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में अशोक व भाणेज मिनाक्षी की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी पिंकी व बेटी आराध्या घायल हो गई। सूचना पर देलवाड़ा थाना प्रभारी भरतसिंह राजपुरोहित मय जाब्ते के मौके पर पहुुंचे और घायलों को अस्पताल में पहुंचाया। साथ ही मामा व भाणेज के शव को देलवाड़ा अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिए गए। पुलिस ने सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया। बाद में राजेश गुर्जर की रिपोर्ट पर देलवाड़ा पुलिस ने दुर्घटना का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत
राजसमंद. राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर पीपरड़ा के पास बस के इंतजार में खड़े एक व्यक्ति की अज्ञात कार की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार चौकड़ी निवासी लक्ष्मणसिंह राजपूत बस के इंतजार में पीपरड़ा बस स्टैंड पर खड़ा था, तभी राजनगर की तरफ से तेज रफ्तार में आई कार ने टक्कर मार दी। हादसे में लक्ष्मणसिंह की दर्दनाक मौत हो गई। बाद उसे आरके जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। साथ ही ललितसिंह की रिपोर्ट पर राजनगर थाना पुलिस ने दुर्घटना का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो