scriptRampur : आजम खान ने बेटे के साथ लौटाई वाई श्रेणी की सुरक्षा, गनर से कहा- अब हमें तुम्हारी जरूरत नहीं | azam khan and mla abdullah azam returned police protection y plus security | Patrika News
रामपुर

Rampur : आजम खान ने बेटे के साथ लौटाई वाई श्रेणी की सुरक्षा, गनर से कहा- अब हमें तुम्हारी जरूरत नहीं

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर विधानसभा सीट से विधायक आजम खान ने सरकार से मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा लौटा दी है। उन्होंने दिल्ली में तीन गनर को यह कहते हुए रामपुर वापस भेज दिया कि मुझे तुम्हारी जरूरत नहीं है। इसके साथ ही अब्दुल्ला आजम खान भी गनर को बगैर कुछ कहे ‘गायब’ हो गए हैं।

रामपुरSep 26, 2022 / 11:06 am

lokesh verma

azam-khan-and-mla-abdullah-azam-returned-police-protection-y-plus-security.jpg
समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर विधानसभा सीट से विधायक आजम खान ने सरकार से मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा को वापस लौटा दिया है। उन्हें तीन गनर दिए गए थे। इसके साथ ही आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम खान भी सुरक्षा में तैनात गार्ड को बगैर किसी जानकारी के ‘गायब’ हो गए हैं। पिता-पुत्र की सुरक्षा में तैनात सभी पुलिसकर्मी रामपुर लौट आए हैं और रामपुर में अपनी आमद दर्ज करा दी है। हालांकि एसएसपी का कहना है कि आजम खान और अब्दुल्ला आजम के सुरक्षा वापस मांगने पर दे दी जाएगी।
रामपुर पुलिस का कहना है कि सपा नेता आजम खान 23 सितंबर को दिल्ली स्थित गंगा राम अस्पताल में थे। आजम खान ने बगैर किसी कारण सुरक्षाकर्मियों को वापस जाने को कहा था। अब उनके विषय में पुलिस को कोई जानकारी नहीं है। जबकि विधायक अब्दुल्ला आजम सुरक्षाकर्मी को छोड़कर ‘लापता’ हो गए हैं। अब्दुल्ला आजम को दिया गया गनर उन्हें 22 सितंबर से तलाश रहा है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें पिता-पुत्र के विषय में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि उन्होंने कहा कि आजम खान और अब्दुल्ला आजम जब भी सुरक्षा वापस मांगेंगे तो दी जाएगी।
यह भी पढ़े – अभी विदा नहीं होगा मानसून, इन जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी

कहा- वापस रामपुर चले जाओ तुम्हारी जरूरत नहीं

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह का कहना है कि सपा विधायक आजम खान को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी, उनकी सुरक्षा में तीन गनर तैनात थे। उनके तीनों गनर ने पुलिस लाइन में आमद कराते हुए बताया कि 23 सितंबर को वे दिल्ली स्थित गंगा राम हॉस्पिटल में आजम खान की सुरक्षा में तैनात थे। जहां उनसे कहा गया कि तुम लोग वापस रामपुर चले जाओ हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है। इसके बाद तीनों गनर वापस लौट आए।
यह भी पढ़े – टीचर्स की बल्ले-बल्ले, नई बीमा पॉलिसी से जुड़ेंगे, जानें कितना भरना होगा प्रीमियम

पुलिस के पास नहीं आजम खान की कोई जानकारी

एसएसपी ने बताया कि सपा विधायक अब्दुल्ला आजम भी 22 सितंबर से गनर को छोड़कर ‘लापता’ हैं। उनका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। इसके साथ ही उनके ड्राइवर का फोन भी बंद आ रहा है। गनर आजम खान के घर जाता है तो उसे कोई जानकारी नहीं मिलती। उन्होंने बताया कि फिलहाल आजम खान की लोकेशन पुलिस के पास भी नहीं है। गनर के अनुसार 23 सितंबर को वे दिल्ली में थे।

Hindi News/ Rampur / Rampur : आजम खान ने बेटे के साथ लौटाई वाई श्रेणी की सुरक्षा, गनर से कहा- अब हमें तुम्हारी जरूरत नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो