बड़ी खबर: Azam Khan के करीबी नेता समेत 255 लोगों ने छोड़ी सपा

बड़ी खबर: Azam Khan के करीबी नेता समेत 255 लोगों ने छोड़ी सपा

sharad asthana | Publish: Aug, 08 2019 04:05:19 PM (IST) | Updated: Aug, 08 2019 04:06:33 PM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

  • खास बातें-
  • Samajwadi Party के सांसद Azam Khan को एक और बड़ा झटका लगा है
  • नूरमहल में पूर्व मंत्री नावेद मियां और उनके बेटे ने किया सबका स्‍वागत
  • पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली ने साधा Azam Khan पर निशाना

रामपुर। मुश्किलों में घिरे समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) के सांसद आजम खान ( azam khan ) को एक और बड़ा झटका लगा है। आजम खान ( Azam Khan ) और सपा विधायक अब्‍दुल्‍ला आजम के करीबी नेता समेत 255 लोगों ने बुधवार को पार्टी को छोड़ दिया। सबने नवाब काजिम अली उर्फ नावेद मियां के साथ हाथ मिला लिया है। पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली और आजम खान में राजनीतिक दुश्‍मनी जगजाहिर है।

यह भी पढ़ें: Sushma Swaraj को श्रद्धांजलि देने गईं जया प्रदा का हुआ यह हाल- देखें फोटो

छात्रसंघ के पूर्व उपाध्‍यक्ष ने छोड़ी सपा

बुधवार को रामपुर से सपा सांसद आजम खान के करीबी रजा पीजी कॉलेज छात्रसंघ के पूर्व उपाध्‍यक्ष इमरान अजीज ने सपा का साथ छोड़ दिया। बुधवार को उन्‍होंने 255 लोगों के साथ में नूरमहल में दस्‍तक दी। वहां पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली उर्फ नावेद मियां और उनके बेटे हमजा मियां ने उनका स्‍वागत किया। पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली ने कहा कि इमरान का सपा में जाने का फैसला गलत था। आजम खान ने रामपुर के लोगों पर काफी जुल्‍म ढाए हैं। उसकी सजा उन्‍हें जरूर मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Mayawati ने पहली बार एक मुस्लिम को बनाया BSP का प्रदेश अध्‍यक्ष, जानिए इसके पीछे की बड़ी वजह

सपा के कई और चेहरे हैं संपर्क में

उनके बेटे हमजा मियां ने कहा कि इंशाअल्‍लाह आजम जेल जाएंगे। इमरान अजीज ने कहा कि नवाब खानदान ने सियासत में रहकर भी कभी किसी को परेशान नहीं किया है। नवाब काजिम अली खां के पीआरओ काशिफ खान का कहना है क‍ि पूर्व छात्र संघ उपाध्‍यक्ष इमरान अजीज के साथ 255 लोगों ने सपा छोड़ी है। उनका कहना है क‍ि सपा के कई और युवा चेहरे उनके संपर्क में हैं।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned