script

VIDEO: आपत्तिजनक बयान देने के बाद आजम खान ने किया नया खुलासा, बताया किसके बारे में दिया बयान

locationरामपुरPublished: Apr 15, 2019 02:34:02 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

आजम के बयान पर मचा बवाल
जया प्रदा को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी
सपा प्रत्याशी पर मुकदमा दर्ज

rampur

आपत्तिजनक बयान देने के आजम खान ने किया नया खुलासा, बताया किसके बारे में दिया बयान

रामपुर। तीसरे चरण में रामपुर में मतदान होना है लेकिन उससे पहले गठबंधन प्रत्याशी और सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इस बार फिर आजम खान पर जया प्रदा पर विवादित बयान देने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दरअसल एक दिन पहले रैली में आजम खान ने रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। हालाकि बाद में आजम खान अपने बयान से मुकर गए और कहा कि अगर कोई साबित कर दे कि मैंने किसी का नाम कहीं भी लिया है और किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा।
दरअसल आजम खान और जया प्रदा के बीच लड़ाई जग जाहिर है। दोनों नेता अक्सर अपनी रैली और जनसभा में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते रहे हैं। लेकिन इस बार आजम खान ने जया प्रदा का नाम लिए बिना जो टिप्पणी की है उस पर बवाल मच गया है। अखिलेश यादव की मौजूदगी में आजम खान ने कहा कि जिसकी अंगुली पकड़कर हम रामपुर लाए।, लेकिन मैं 17 दिन में पहचान गया कि वह खाकी नेकर पहनती हैं।
उनका पूरा बयान- ‘क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 साल जिसने रामपुर वालों का खून पिया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, उसने हमारे ऊपर क्या-क्या इल्जाम नहीं लगाए। क्या आप उसे वोट देंगे?’ उन्होंने आगे कहा कि जिसकों रामपुर की गलियों और सड़कों से पहचान कराई। किसी का कांधा नहीं लगने दिया, किसी को छूने नहीं दिया, गंदी बात नहीं करने दी। दस साल प्रतिनिधित्व कराया। शाहबाद वालों, रामपुर वालों उसकी असलियत समझने में आपको 17, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है। ‘
ये भी पढ़ें : VIDEO: आजम खान के बाद अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जया प्रदा ने लगाए गंभीर आरोप

इस बयान ने एक बार फिर राजनीति को गरम कर दिया है, हालाकि आजम खान ने कहा कि उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया गया। ‘मैं रामपुर से नौ बार विधायक और एक बार मंत्री रहा हूं। मुझे पता है क्या कहना है। अगर कोई यह साबित कर दे कि मैंने किसी नाम लिया और किसी का नाम लेकर अपमान किया। अगर यह साबित होता है, तो मैं चुनाव से हाथ पीछे कर लूंगा।’ उन्होंन ये भी कहा कि मैं दिल्ली के एक व्यक्ति का जिक्र कर रहा था जो अस्वस्थ है, जिसने कहा था, ‘मैं 150 राइफलें लेकर आया था और अगर मैंने उसे देखा होता तो मैं आजम को गोली मार देता।’ उसके बारे में बात करते हुए, मैंने कहा, ‘लोगों को जानने में काफी समय लगा और बाद में पता चला कि वह आरएसएस शॉर्ट्स पहने हुए था.’
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो