script रामपुर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, बोले- गठबंधन में झप्पी से ज्यादा झगड़े की झंकार | Former Union Minister Mukhtar Abbas Naqvi reached Rampur | Patrika News

रामपुर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, बोले- गठबंधन में झप्पी से ज्यादा झगड़े की झंकार

locationरामपुरPublished: Feb 02, 2024 05:50:24 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Rampur News: रामपुर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्षी गठबंधन पर कटाक्ष किया। कहा कि गुनाहों के गटर में गठबंधन के शटर से लूट पर छूट का डिस्काउंट चाहते हैं।

former-union-minister-mukhtar-abbas-naqvi-reached-rampur.jpg
Rampur News Today: पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बोले मोदी ने ऐसे सत्ता के सामंती सूबेदारों का सूपड़ा साफ करने का बीड़ा उठाया है। परिवार तंत्र से बाहर न आने वालों को जनता सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा रही है। कुछ लोग आज भी खानदानी सियासत और सामंती विरासत से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। ऐसे लोगों को जनता नकार रही है। यह बात पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मिलक के प्रकाश इंटर कॉलेज में आयोजित प्रतिभा प्रदर्शन समारोह के दौरान कही।
नकवी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि गुनाहों के गटर में गठबंधन के शटर से लूट पर छूट का डिस्काउंट चाहते हैं। मोदी ने ऐसे सत्ता के सामंती सूबेदारों के सुल्तानी साम्राज्य का सूपड़ा साफ करने का बीड़ा उठाया है। इसी कारण गठबंधन में झप्पी से ज्यादा झगड़े की झंकार आ रही है। नकवी ने कॉलेज के छात्र-छात्राओं द्वारा बनाई गई विभिन्न कलाकृतियां, चित्र, सजावट का सामान, विज्ञान के मॉडल, आदि देखे और हौसला बढ़ाया।
यह भी पढ़ें

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी से की मुलाकात, कल्कि मंदिर आने का निमंत्रण दिया

कॉलेज के प्रबंधक चंद्र प्रकाश शर्मा ने नकवी को स्वामी विवेकानंद की मूर्ति देकर सम्मानित किया। मिलक में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी नकवी का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद पूर्व मंत्री मिलक तहसील के श्यामपुर गांव के प्रधान भागीरथ सिंह गंगवार की माता के निधन पर उनके घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी।

ट्रेंडिंग वीडियो