scriptआजम खान से चुनाव हारने के बाद फिर से रामपुर छोड़ेंगी जया प्रदा! | Jayaprada will leave Rampur again after losing election from Azam khan | Patrika News

आजम खान से चुनाव हारने के बाद फिर से रामपुर छोड़ेंगी जया प्रदा!

locationरामपुरPublished: Jul 17, 2019 04:46:06 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

जया प्रदा ने कहा, राजनीतिक व्यस्तता के बाद फिर से कर रही हूं फिल्मी दुनिया में वापसी
कहा- राजनीति में सांसद आजम खान जैसे लोग, जो महिलाओं के लिए कुछ भी बोल देते हैं
आज भी यही कोशिश कर रही हूं कि राजनीति के साथ हर क्षेत्र में महिलाओं को समान इज्जत मिले

azam khan and jaya prada

आजम खान से चुनाव हारने के बाद फिर से रामपुर छोड़ेंगी जया प्रदा

रामपुर. बाॅलीवुड की दुनिया से राजनीति में आई जया प्रदा एक बार फिर फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं। हाल ही में एक पंजाबी फिल्म के प्रमोशन में चंडीगढ़ गईं जया प्रदा ने इसका खुलासा किया है। जया प्रदा ने कहा है कि फिल्मी दुनिया से राजनीति में कदम रखना मेरे लिए एक बड़ा बदलाव था।
उन्होंने आजम खान का नाम लिए बगैर कहा कि लोकसभा चुनाव के समय एक सांसद ने मुझे बहुत बुरा-भला कहा। उस सदमे ने मुझे काफी परेशान किया। उन्होंने आगे कहा कि राजनीति में आए बिना आप इसे नहीं बदल सकते हैं। इसलिए मैं आज भी यही कोशिश कर रही हूं कि राजनीति के साथ हर क्षेत्र में महिलाओं को समान इज्जत मिले।
यह भी पढ़ें

आजम खान के बेटे समेत 400 लोगों पर दर्ज हुई FIR तो अब्दुल्ला आजम ने दे दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

jaya prada
पूर्व सांसद जया प्रदा ने कहा कि समाज में महिलाओं को समान अधिकार के विषय पर जागरूक किया जाता है, लेकिन यह बातें सिर्फ कागजों तक ही सीमित हैं। उन्होंने कहा कि अब मुझे ऐसा लगता है कि महिलाओं को सच में इज्जत देने का समय आ गया है। भारतीय राजनीति में सांसद आजम खान जैसे लोग भी हैं, जो महिलाओं के लिए कुछ भी बोल देते हैं। उन्होंने कहा कि उनके अलावा संसद में भी कई ऐसे नेता हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को तवायफ कह देते हैं। मुझे ऐसे लोगों पर शर्म आती है। ये लोग राजनीति में रहकर देश चला रहे हैं। इन्हें कहना चाहिए कि महिलाओं को आरक्षण देने से कुछ नहीं हो सकता। पहले उनकी इज्जत करनी होगी। इसके बाद वह अपने लिए जमीन खुद तलाश लेंगी।
यह भी पढ़ें

rampur Upchunav: भाजपा की इस नेत्री के खिलाफ उपचुनाव लड़ सकती हैं Dimple Yadav

azam khan
यहां बता दें कि जया प्रदा आजकल एक वेब सीरिज में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि वह पिछले दिनों राजनीति में काफी व्यस्त रही, लेकिन अब फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हूं। उन्होंने कहा कि मुझे इस तरह के किरदार बेहद पसंद हैं, जो आज के लोगों और उनकी बात पर आधारित हों। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि मेरे को-एक्टर अमिताभ बच्चन नए किरदार करते हैं। उनसे मुझे काफी प्रेरणा मिलती है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो