scriptRampur News: पड़ोसी का झगड़ा सुलझाने गए मजदूर को मारी गोली, दो भाइयों समेत चार के खिलाफ केस | laborer who went to settle neighbor dispute in Rampur was shot | Patrika News
रामपुर

Rampur News: पड़ोसी का झगड़ा सुलझाने गए मजदूर को मारी गोली, दो भाइयों समेत चार के खिलाफ केस

Rampur News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में ननद भाभी के बीच चल रहे झगड़े को सुलझाने गए मजदूर को गोली लग गई। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रामपुरMay 21, 2024 / 07:46 pm

Mohd Danish

laborer who went to settle neighbor dispute in Rampur was shot

laborer who went to settle neighbor dispute in Rampur was shot

Rampur News: रामपुर में भतीजे की बर्थ डे पार्टी में खुशियां मना रहे मजदूर ने पड़ोस में रहने वाले ननद-भाभी के बीच चल रहे झगड़े को सुलझाने की कोशिश की तो एक पक्ष के चार लोगों ने उसे गोली मार दी। गोली लगते ही मजदूर घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया।
यहां से हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घायल के भाई की ओर से इस मामले में मुरादाबाद निवासी दो सगे भाइयों समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
गोली लगने की यह वारदात सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के पंजाब नगर मझरा गांव की है। पंजाब नगर मझरा गांव निवासी धर्मपाल पनवड़िया की एक पिलिंग फैक्टरी में काम करता है। सोमवार की रात धर्मपाल अपने भतीजे की बर्थ डे पार्टी में शामिल हुआ था।
पार्टी के दौरान ही उसने पड़ोस में हो रहे शोर शराबे की आवाज सुनी तो वह घर से बाहर निकला। उसने देखा कि पड़ोस में रहने वाली कमलेश का अपनी भाभी रजनी से विवाद चल रहा था। इस विवाद को सुलझाने के लिए धर्मपाल ने दोनों के बीच बचाव कराया।
इसी बीच रजनी पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी। आरोप है कि इस दौरान गोली धर्मपाल के कंधे में जा लगी, जिससे वह मौके पर ही गिर गया। धर्मपाल की चीख सुनकर धर्मपाल के भाई राकेश व अन्य परिजन भी मौके पर पहुंच गए। धर्मपाल को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। घायल के भाई राकेश कुमार के अनुसार गोली मारने वाले सभी आरोपी रजनी के रिश्तेदार हैं।
इस मामले में फिलहाल उसकी तहरीर पर पुलिस ने मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के पंडित नगला गांव निवासी रजनी भाई अर्जेश, सनी और भाइयों के दोस्त राकेश व नेपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। एएसपी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News/ Rampur / Rampur News: पड़ोसी का झगड़ा सुलझाने गए मजदूर को मारी गोली, दो भाइयों समेत चार के खिलाफ केस

ट्रेंडिंग वीडियो