script ऑपरेशन-D से खुले जौहर ट्रस्ट के राज, जवाब देने में छूटे थे पसीने, 450 करोड़ की गड़बड़ी का लगा आरोप | Secrets of Jauhar Trust revealed through Operation-D | Patrika News

ऑपरेशन-D से खुले जौहर ट्रस्ट के राज, जवाब देने में छूटे थे पसीने, 450 करोड़ की गड़बड़ी का लगा आरोप

locationरामपुरPublished: Dec 19, 2023 07:17:15 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Rampur News: सपा के नेता आजम खान और चमरौवा के विधायक नसीर अहमद खान के यहां 13 सितंबर से शुरू हुई छापेमारी 15 सितंबर तक जारी रही थी।

Secrets of Jauhar Trust revealed through Operation-D
Azam Khan Rampur News: आयकर विभाग की दस से ज्यादा टीमों में लगे सौ से ज्यादा सुरक्षा व आयकर कर्मियों की गाड़ियों पर D लिखा हुआ था। जिस पर माना जा रहा था कि आयकर विभाग के ऑपरेशन-D के तहत यह कार्रवाई की थी। आजम खान और जौहर यूनिवर्सिटी में आयकर विभाग के ऑपरेशन-D के तहत कार्रवाई हुई है। जौहर विवि में 450 करोड़ की गड़बड़ी की बात सामने आ रही है। ऑपरेशन-D से जौहर ट्रस्ट में लेनदेन के राज खुले हैं।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में ट्रेन से कटकर किसान की मौत, क्रॉसिंग करते वक्त ट्रेन की चपेट में आया, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

अफसरों के सवालों का जवाब देने में छूटे थे पसीने
आयकर विभाग की रामपुर में जांच करीब साठ घंटे तक चली थी। इस दौरान आयकर विभाग की टीम ने सपा नेता आजम खान और उनके परिवार के सदस्यों से पूछताछ की थी। इसके साथ ही चमरौवा विधायक नसीर अहमद के यहां भी पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान आयकर विभाग के अफसरों ने सवालों की फेहरिस्त रख दी थी। लेकिन इन सवालों के आगे सपा नेता जवाब तक नहीं दे पाए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो