scriptRampur Crime News: तस्करी के सोने की लूट में दिल्ली के सुनार सहित दो आरोपी दबोचे, मुठभेड़ केबाद हुई गिरफ्तारी | Two accused including goldsmith from Delhi caught in robbery of smuggled gold in Rampur | Patrika News
रामपुर

Rampur Crime News: तस्करी के सोने की लूट में दिल्ली के सुनार सहित दो आरोपी दबोचे, मुठभेड़ केबाद हुई गिरफ्तारी

Rampur Crime News: रामपुर में तस्करी के सोने की लूट मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने बताया कि दोनों आरोपियों को मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया है।

रामपुरMay 24, 2024 / 07:47 pm

Mohd Danish

Two accused including goldsmith from Delhi caught in robbery of smuggled gold in Rampur

Rampur Crime News In Hindi

Rampur Crime News In Hindi: रामपुर पुलिस ने तस्करी के सोने की लूट के मामले में दिल्ली के सुनार सहित दो आरोपियों को दबोचा है। दोनों आरोपियों के पास से 35 हजार नगद, 100 ग्राम सोना व एक तमंचा भी बरामद किया गया है। थाना मिलक पुलिस व एसओजी टीम की संयुक्त रूप से चेकिंग के दौरान नौ मई की रात को पुलिस मुठभेड़ में तस्करी के सोने की लूट के मामले में पांच लुटेरे पकड़े थे।
मामले में वांछित एक आरोपी सहित पुलिस ने दिल्ली के सुनार को भी गिरफ्तार किया है। जहां लुटेरों ने 558 ग्राम सोना बेचा था। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि मिलक पुलिस व एसओजी ने आरपीएफ जवान इंतखाब अली सहित शफीक उर्फ गटुआ, दानिस, जीशान, रिजवान को 558 ग्राम सोना, 13.5 लाख रुपये व एक तमंचे के साथ गिरफ्तार किया था।
इसी मामले में जावेद निवासी ग्राम लालूनगला थाना शहजादनगर रामपुर फरार चल रहा था। गुरुवार देर रात मिलक पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि फरार आरोपी जावेद अपनी कार ग्लेंजा टोयटा से रठौंडा की ओर मिलक आ रहा है, जो कहीं जाने की फिराक में है।
यह भी पढ़ें

गोवंशीय पशुओं के कटे हुए मिले सिर-पैर, पुलिस और हिंदूवादी संगठनों के बीच हुई नोकझोंक

जिसके साथ लूटपाट का सोना खरीदने वाला सुनार हाजी शाहिद पुत्र मोहम्मद सलीम निवासी बुलबुले खाना बाजार सीताराम तुर्कमान गेट थाना चांदनी महल पुरानी दिल्ली-6 भी साथ में है। मुखबिर को साथ लेकर मिलक पुलिस रठौंडा रोड़ पर बिलासपुर पुल के कुछ आगे खाता नगरिया मोड़ पर चेकिंग करने लगी।
इस दौरान मुखबिर पेड़ की आड़ लेकर खड़ा हो गया। कुछ समय बाद ग्लेंजा टोयटा कार एचपी 63 ई 77777 रठौंडा की ओर से मिलक आती हुई दिखाई दी। पुलिस टीम ने जैसे ही कार को रुकने का इशारा किया तो चालक वाहन को रोककर भागने की कोशिश करने लगा। तभी पुलिस टीम ने कार की घेराबंदी कर ली। पुलिस ने खाता नगरिया मोड़ से करीब 50 कदम की दूरी पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News/ Rampur / Rampur Crime News: तस्करी के सोने की लूट में दिल्ली के सुनार सहित दो आरोपी दबोचे, मुठभेड़ केबाद हुई गिरफ्तारी

ट्रेंडिंग वीडियो