scriptUP News: सैलून में बाल कटवा रहा था पति, नहीं उठाया पत्नी का फोन, घर पहुंचते ही फोड़ दिया सिर | Wife breaks husband head in Rampur | Patrika News
रामपुर

UP News: सैलून में बाल कटवा रहा था पति, नहीं उठाया पत्नी का फोन, घर पहुंचते ही फोड़ दिया सिर

Rampur News: यूपी के रामपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने पहले पति के साथ हाथापाई की और फिर गुस्से से उसके सिर पर ईंट दे मारी। जिससे पति लहूलुहान हो गया।

रामपुरJun 21, 2024 / 05:53 pm

Mohd Danish

Wife breaks husband head in Rampur

UP News In Hindi

UP News In Hindi: रामपुर में एक पत्नी ने अपने पति पर सिर्फ इसलिए हमला बोल दिया क्योंकि उसने उसका फोन रिसीव नहीं किया था। वहीं, पति का कहना है कि वो नाई की दुकान में बाल कटवाने गया था। इसलिए फोन नहीं उठा पाया। जब घर पहुंचा तो पत्नी ने झगड़ा करने के बाद उसके सिर पर ईंट से हमला कर दिया। इसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। पति ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। फिलहाल, पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।
पूरा मामला रामपुर के कोतवाली शाहबाद का है। जहां पर पति के फोन नहीं उठाने की मामूली बात को पत्नी ने इतना दिल पर ले लिया कि घर पहुंचते ही उसपर ईंट से हमला बोल दिया। ईंट के प्रहार से पति के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। पति-पत्नी के बीच का मामला अब थाने पहुंच गया है।
दरअसल, शाहाबाद के करेथी गांव निवासी मनोज नाई की दुकान पर बाल कटवाने के लिए गया था। इसी दौरान मनोज की पत्नी बबीता का कॉल आया तो मनोज ने बाल कटवाते हुए उसका फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा। हालांकि, उसने बाल कटवाने के बाद कॉल रिसीव की थी। मगर पत्नी को शक हो गया। उसने पति से बहस शुरू कर दी। आखिर में जब पति घर पहुंचा तो पत्नी बबीता ने उसपर हमला कर दिया।
यह भी पढ़ें

साधु ने की भविष्यवाणी, यूपी के इस जिले में जमीन के नीचे दबा हुआ है खजाना?

आरोप है कि बबीता ने पहले मनोज के साथ हाथापाई की और फिर गुस्से में उसके सिर पर ईंट दे मारी। जिससे मनोज लहूलुहान हो गया। घायल मनोज ने बबीता की शिकायत कोतवाली शाहबाद में की है। पुलिस ने जांच कर एक्शन लेने की बात कही है।

Hindi News/ Rampur / UP News: सैलून में बाल कटवा रहा था पति, नहीं उठाया पत्नी का फोन, घर पहुंचते ही फोड़ दिया सिर

ट्रेंडिंग वीडियो