scriptबिलासपुर की सड़कों पर फिर हुई एक और दुर्घटना, बाइक से लौट रहे युवक की हादसे में दर्दनाक मौत | young man returning on a bike died in an accident in Bilaspur | Patrika News

बिलासपुर की सड़कों पर फिर हुई एक और दुर्घटना, बाइक से लौट रहे युवक की हादसे में दर्दनाक मौत

locationरामपुरPublished: Dec 08, 2023 06:41:14 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Rampur News: 45 वर्षीय मदनलाल अपनी स्पलेंडर बाइक से बुधवार की रात्रि अपनी बहन निर्मला देवी पत्नी सरवन निवासी पिपलिया मिश्र के घर से लौट रहे थे। तभी बिलासपुर रोड पर पहुंचे तो तेज रफ्तार किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

young man returning on a bike died in an accident in Bilaspur
Rampur News In Hindi: रामपुर जिले के केमरी रोड पर कुईया ताल महावर गांव के निकट बहन के घर से लौट रहे बाइक सवार भाई को तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया। हादसे में भाई की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में मारे गए युवक के पुत्र ने केमरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
युवक ने मौके पर ही तोड़ दिया दम
बतादें कि गुरुवार की सुबह थाना खजुरिया के महतोष का मझरा व हाल नगरिया के रहने वाले के पुत्र अनुराग ने रिपोर्ट में बताया है कि उसके 45 वर्षीय पिता मदनलाल अपनी स्पलेंडर बाइक से बुधवार की रात्रि अपनी बहन निर्मला देवी पत्नी सरवन निवासी पिपलिया मिश्र के घर से लौट रहे थे। उसने बताया जब उसके पिता कुईया रोड से बिलासपुर रोड पर पहुंचे तो तेज रफ्तार किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और अपने वाहन के साथ मौके से फरार हो गया। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में डीएम के पूछने पर किसानों ने खोल दी कई विभागों की पोल

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव
सूचना पर पहुंची पुलिस व परिजनों ने उसे नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे औपचारिक तौर पर मृत घोषित कर दिया। इसके पश्चात शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया। थानाध्यक्ष सतेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो