scriptपेड़ पर दिखी बाबा खाटू श्याम की आकृति! देखने के लिए उमड़ पड़े हजारों लोग, Video Viral | Baba Khatu Shyam figure seen on tree public gathered to see it Video viral | Patrika News
रतलाम

पेड़ पर दिखी बाबा खाटू श्याम की आकृति! देखने के लिए उमड़ पड़े हजारों लोग, Video Viral

Khatu Shyam figure seen : शहर के जवाहर नगर मुक्तिधाम रोड पर लगे एक पेड़ पर बाबा खाटू श्याम की आकृति दिखाई देने की अफवाह उड़ गई। इस आकृति को देखने हजारों की संख्या में शहरवासी मौके पर जमा हो गए।

रतलामJul 08, 2024 / 03:49 pm

Faiz

Baba Khatu Shyam
Khatu Shyam figure seen : मध्य प्रदेश के रतलाम शहर के अंतर्गत आने वाले जवाहर नगर मुक्तिधाम रोड पर उस समय असमंजस के हालात बन गए, जब यहां स्थित गार्डन के एक पेड़ पर बाबा खाटू श्याम की आकृति दिखाई देने की अफवाह उड़ने लगी। देखते ही देखते ये खबर आग की तरह पूरे शहर में फैल गई और कुछ ही देर में मौके पर हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर मौजूद हर कोई पेड़ पर दिखने वाली बाबा खाटू श्याम की आकृति की झलक पाने की जद्दोजजहद करता दिखाई दे रहा था।
चंद ही मिनटों में पूरे शहर में सोशल मीडिया के माध्यम से ये अफवाह फैल गई की खाटू श्याम जी एक पेड़ पर दर्शन देने के लिए प्रकट हुए हैं। देखते ही देखते मानों पूरा शहर मौके पर उमड़ पड़ा। रात के 12 बज चुके थे और क्षेत्र का नजारा किसी मैले से कम नजर नहीं आ रहा था। कोई आगे – पीछे होकर आकृति में खाटू श्याम जी की झलक पाने की जद्दोजहद कर रहा था तो कोई मोबाइल पर संभावित तस्वीर कैद करने में जुटा था।

बाबा खाटू श्याम की आकृति देखने उमड़ी भीड़

मुख्य सड़क होने के कारण भीड़ को देखते हुए राहगीर भी रुकने लगे। कोई जय श्री श्याम बोल रहा तो कोई हाथ जोड़ खड़ा हुआ था। लोग अपने मोबाइल में पेड़ की उस आकृति को कैद करने लगे। बताया जा रहा है कि सबसे पहले रविवार शाम को किसी बच्चे ने पेड़ पर खाटू श्याम की आकृति देखी थी। उसने अपने माता पिता को इसके बारे में बताया। इसी के बाद एक से दूसरे को खबर पहुंचती गई। देखते ही देखते ये सिलसिला सोशल मीडिया पर भी शुरु हो गया और रात 10 बजे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लगने लगी जो देर रात तक बढ़ती ही रही।
यह भी पढ़ें- Earthquake : मध्य प्रदेश में भूकंप के झटके, लोगों में मचा हड़कंप, जानें तीव्रता

पुलिस ने संभाला मोर्चा

Baba Khatu Shyam
आधी रात को तो क्षेत्र में ऐसे हालात बन गए कि मामले में पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र को मैदान में उतरना पड़ा। जन भावनाओं को देखते हुए यातायात समेत अन्य व्यवस्थाएं संभालने पुलिस जवान तैनात किए गए। लेकिन, जब देर रात तक भीड़ लगातार बढ़ती ही रही तो आखिर में पुलिस ने लोगों को समझाकर घरों के लिए रवाना किया।

Hindi News/ Ratlam / पेड़ पर दिखी बाबा खाटू श्याम की आकृति! देखने के लिए उमड़ पड़े हजारों लोग, Video Viral

ट्रेंडिंग वीडियो