scriptलाख रुपए वेतन पाने वाला लालची अधिकारी, 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया | Central Bank of india Manager Caught Red handed taking bribe | Patrika News

लाख रुपए वेतन पाने वाला लालची अधिकारी, 10 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया

locationरतलामPublished: Mar 11, 2022 05:34:49 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का मैनेजर केबिन में बैठकर ले रहा था रिश्वत…लोकायुक्त ने पकड़ा..

bank_manager_bribe.jpg

रतलाम. मध्यप्रदेश में रिश्वतखोर अधिकारियों पर शिकंजा कसने की कार्रवाई लगातार जारी है। लगभग रोजाना कोई कोई अधिकारी कर्मचारी प्रदेश में रिश्वत लेते हुए पकड़ा जा रहा है। लेकिन हैरानी की बात है कि इससे बाद भी रिश्वतखोरी खत्म होते नजर नहीं आ रही है। ताजा मामला रतलाम के आलोट का है जहां पर एक बैंक मैनेजर को रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त की टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।

 

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का मैनेजर रिश्वत लेते गिरफ्तार
आलोट में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर को शुक्रवार को लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया। रिश्वतखोर बैंक मैनेजर मांगीलाल चौहान को उनके केबिन में ही 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा गया है। मैनेजर ने भीम गांव के रहने वाले बालू सिंह रेवड़िया से लोन स्वीकृत करने के एवज में 15 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी। जिसकी शिकायत फरियादी बालू सिंह ने उज्जैन लोकायुक्त से करते हुए बताया कि शाखा आलोट के बैंक मैनेजर उससे केसीसी और लोन स्वीकृत करने के एवज में रिश्वत की मांग की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें

लोकायुक्त टीम को देख खाली हुआ तहसील दफ्तर, 50 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया बाबू



केबिन में बैठकर ले रहे थे रिश्वत
लोकायुक्त टीम ने जाल बिछाया और रिश्वत के 10 हजार रुपए लेकर फरियादी बालू सिंह को मैनेजर मांगीलाल चौहान के पास भेजा। मैनेजर मांगीलाल ने जैसे ही बैंक स्थित अपने केबिन में बालू सिंह से रिश्वत के पैसे लिए तभी लोकायुक्त की टीम ने उसे रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई के दौरान लोकायुक्त उज्जैन टीम में निरीक्षक राजेंद्र वर्मा , बलवीर सिंह यादव व अन्य शामिल थे।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x88xok0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो