scriptVIDEO बरसते पानी में जमकर लगाए नारे | indian railway man protest in ratlam | Patrika News

VIDEO बरसते पानी में जमकर लगाए नारे

locationरतलामPublished: Jul 06, 2019 04:35:52 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

बरसात के दौरान वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज यूनियन ने प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ एवं इंजीनियरिंग विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।

indian railway man protest in ratlam

indian railway man protest in ratlam

रतलाम. भारतीय रेलों पर उत्पादन इकाइयों के निगमीकरण एवं गाड़ी संचालन को निजी हाथों में सौंप कर निजीकरण के रेल प्रशासन की 100 दिन की कार्य योजना के खिलाफ मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय पर शुक्रवार को बरसात के दौरान वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज यूनियन ने प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ एवं इंजीनियरिंग विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।
मंडल मंत्री श्यामबाबू श्रीवास्तव ने कहा कि ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के आह्वान पर भारतीय रेलवे पर किए जा रहे लगातार प्रदर्शन के कारण सरकार ने चर्चा के रास्ते खोले व दिल्ली में ऑल इंडिया रेलवे फेडरेशन के महामंत्री कामरेड शिवगोपाल मिश्रा के साथ चेयरमैन रेलवे बोर्ड तथा सभी रेलवे बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारियों ने बैठक कर चर्चा की। रेलों पर निजीकरण एवं निगमीकरण कतई फेडरेशन को एवं रेल कर्मियों को बर्दाश्त नहीं होगा।
व्यवस्था जर्जर है

प्रदर्शन को संबोधित करते हुए श्रीवास्तव ने कहा कि मंडल पर बरसात में रेल कर्मियों के आवासों की व्यवस्था जर्जर है इंजीनियरिंग विभाग को तुरंत कार्रवाई करना चाहिए। विशेष रूप से डाट की पुल के लिए अल्टीमेटम देते हुए चेतावनी दी कि अगर उसे सही नहीं किया गया तो यही रेलकर्मी आंदोलन के लिए मजबूर होगा। प्रदर्शन को सीमा कौशिक, नरेंद्रसिंह सोलंकी, हरदेश पांडे, मनोहर बारोट कोषाध्यक्ष शैलेश तिवारी, प्रवक्ता प्रकाश व्यास आदि ने भी संबोधित किया। मंडल कार्यालय शाखा अध्यक्ष अशोक तिवारी, युवा समिति सचिव दीक्षांत पंड्या, अध्यक्ष गौरव सांगते, जया शर्मा, रंजीता वैष्णव,कांता तिवारी, बृजेश मिश्रा, हेमंत मिश्रा, रोशन खान आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो