scriptmadhya pradesh police did rape by threatening with service revolver | police ने सर्विस रिवाल्वर से धमकाकर किया Rape | Patrika News

police ने सर्विस रिवाल्वर से धमकाकर किया Rape

मध्यप्रदेश के रतलाम निवासी एक पुलिस उपनरीरिक्षक जो उज्जैन में पदस्थ है, ने पहले फेसबुक पर इंदौर की एक युवती से दोस्ती की। प्यार की बात करके फर्जी शादी की। इसके बाद सर्विस रिवाल्वर से धमका कर वो सब किया जो नहीं करना था। इसके बाद जब पोल खुल गई तो ड्यूटी छोड़कर भाग गया।

रतलाम

Published: February 21, 2022 08:05:21 pm

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम निवासी एक पुलिस उपनरीरिक्षक याने की एसआई जो उज्जैन में पदस्थ है, ने पहले फेसबुक पर इंदौर की एक युवती से दोस्ती की। प्यार की बात करके फर्जी शादी की। इसके बाद सर्विस रिवाल्वर से धमका कर वो सब किया जो नहीं करना था। इसके बाद जब पोल खुल गई तो ड्यूटी छोड़कर भाग गया। एसआई रतलाम शहर के जवाहर नगर का निवासी है।
Rape Case : कलियुग का  मामा गिरफ्तार, भानजी से ही कर डाली शर्मनाक हरकत
Rape Case : कलियुग का मामा गिरफ्तार, भानजी से ही कर डाली शर्मनाक हरकत
पुलिस के अनुसार मध्यप्रदेश के रतलाम के जवाहर नगर निवासी विकास देवड़ा उज्जैन में भैरवगढ़ पुलिस थाने में पदस्थ है। यही पर ड्यूटी के दौरान एसआई का इंदौर निवासी एक युवती से सोशल मीडिया पर ईश्क हुआ। प्यार परवान चढ़ा व दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खाकर शादी कर ली। शादी के मामले में युवती का कहना है कि एसआई ने फर्जी शादी की। युवती की शिकायत पर दुष्कर्म सहित मारपीट और जान से मारने की धमकी को लेकर विभिन्न धाराओं में एसआई के खिलाफ प्रकरण दर्ज हो गया है।
इंदौर के पलासिया में रहने वाली युवती

युवती ने पुलिस को बताया फेसबुक के माध्यम से दोस्ती करने के बाद उसे सर्विस रिवॉल्वर से धमकाकर संबंध बनाता था। उज्जैन के चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि इंदौर के पलासिया में रहने वाली युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि भैरवगढ़ थाने में पदस्थ एसआई विकास देवड़ा ने 8 माह पूर्व फेसबुक पर दोस्ती की। इसके बाद आरोपी एसआई ने उससे फर्जी शादी कर दुष्कर्म किया और बाद में पीडि़ता को जब एसआई देवड़ा के शादीशुदा की जानकारी मिली तो आरोपी एसआई ने मारपीट करने के साथ रिवॉल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी देकर संबंध बनाता रहा। महिला ने बताया कि कई बार उसने फाजलपुरा क्षेत्र की मल्टी के फ्लेट में भी उसका यौन शोषण किया। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराने के बाद आरोपी एसआई के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। प्रकरण दर्ज होने की खबर लगने के बाद से आरोपी एसआई देवड़ा फरार है।
थाने में हुआ हंगामा

एफआईआर से पूर्व एसआई की ड्यूटी संघ प्रमुख की सुरक्षा के लिए इस्कॉन मंदिर में लगी हुई थी। पीडि़ता के थाने पहुंच हंगामे की सूचना पर वह ड्यूटी बीच में छोड़कर थाने पहुंचा। इस दौरान पीडि़ता और उसके परिजन ने आरोपी एसआई को खूब खरी-खोटी भी सुनाई। जब आपस में बात नहीं बनी तो एसआई थाने से चला गया। इसके बाद प्रकरण दर्ज होने की जानकारी लगते ही एसआई फरार हो गया।
Attempt to rob and rape a widow woman walking on the way
IMAGE CREDIT: robbery and rape attempt news

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सिर्फ पत्रिका के पास, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट में...BOXER Died in Live Match: लाइव मैच में बॉक्सर ने गंवाई जान, देखें वायरल वीडियोBRICS Summit: ब्रिक्स देशों के शिखर सम्मेलन में शामिल हुए भारतीय विदेश मंत्री जयशंकर, उठाया आतंकवाद का मुद्दासीएम मान ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा-पंजाब में तैनात होंगे 2,000 और सुरक्षाकर्मीIPL 2022, RCB vs GT: Virat Kohli का तूफान, RCB ने जीता मुकाबला, प्लेऑफ की उम्मीदों को लगे पंखVirat Kohli की कप्तानी पर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने उठाए सवाल, कहा-खिलाड़ियों का समर्थन नहीं कियादिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रिया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.