scriptबहन के साथ उपचार कराने गई थी नाबालिग, डॉक्टर ने किया दुष्कर्म, पुलिस गिरफ्त में आरोपी | Minor came clinic for treatment with sister doctor raped | Patrika News
रतलाम

बहन के साथ उपचार कराने गई थी नाबालिग, डॉक्टर ने किया दुष्कर्म, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

शहर के जवाहर नगर क्षेत्र में धनवंतरी आयुर्वेद क्लिनिक पर उपचार कराने बहन के साथ गई नाबालिग से वैद्य द्वारा दुहकर्म।

रतलामJun 28, 2021 / 05:54 pm

Faiz

News

बहन के साथ उपचार कराने गई थी नाबालिग, डॉक्टर ने किया दुष्कर्म, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

रतलाम/ मध्य प्रदेश के रतलाम शहर के जवाहर नगर इलाके में स्थित धन्वंतरी आयुर्वेद क्लिनिक पर उपचार कराने बहन के साथ गई एक 12 वर्षीय नाबालिग से आयुर्वेद क्लीनिक के वैद्य द्वारा छेड़छाड़ और दुषकर्म का गंभीर मामला सामने आया है। नाबालिग का आरोप है कि, क्लिनिक के वैद्य अब्दुल जलील ने उपचार के बहान न सिर्फ उसके प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की, बल्कि ऑब्जरवेशन के नाम पर चेकअप रूम में अलग ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया। दर्द से कराह रही पीड़िता ने घर पहुंचकर अपनी मां को आप बीती सुनाई। इसके बाद नाबालिग के परिजन उसे लेकर औद्योगिक थाने पहुंचे, जहां उन्होंने मामले की शिकायत दर्ज कराई।

 

पढ़ें ये खास खबर- वैक्सीनेशन सेंटर पर महिला को एक साथ दो बार लगा दिया टीका, शिकायत के बाद जांच शुरु

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82aso0

मूल रूप से केरल का रहना वाला है आरोपी वैद्य

केरल के कालीकट का रहने वाला वैद्य अब्दुल जलील रतलाम के जवाहर नगर क्षेत्र में धनवंतरी आयुर्वेद के नाम से क्लीनिक चलाता है। जहां पीड़ित बालिका अपनी बहन के साथ उपचार करवाने पहुंची थी। जांच करने के बहाने आरोपी वैद्य उसे चेकअप रूम में ले गया, जहां जांच के बहाने उसने नाबालिग के साथ छेड़ छाड़ तो की ही, साथ ही साथ उसके साथ दुष्कर्म भी किया।

वैद्य की इस घिनौनी करतूत से घबराकर नाबालिग और उसकी बहन वापस अपने घर चली गई, जिसके बाद परिजन के साथ औद्योगिक थाने पहुंचकर नाबालिग ने शिकायत दर्ज करवाई है। औद्योगिक थाना प्रभारी ओमप्रकाश के मुताबिक, आरोपी वैद्य को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ पाक्सो एक्ट और धारा 376, 376(2) E के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है। साथ ही, पुलिस आरोपी के क्लीनिक के लाइसेंस और परमिशन की भी जानकारी जुटा रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82artm

Home / Ratlam / बहन के साथ उपचार कराने गई थी नाबालिग, डॉक्टर ने किया दुष्कर्म, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो