scriptइंटरनेशनल क्रिकेट में चमकेगा MP का एक और बल्लेबाज, ओमान क्रिकेट टीम से खेलेंगे शोएब | MP shine international shoaib play cricket oman cricket team | Patrika News

इंटरनेशनल क्रिकेट में चमकेगा MP का एक और बल्लेबाज, ओमान क्रिकेट टीम से खेलेंगे शोएब

locationरतलामPublished: Sep 21, 2021 06:25:47 pm

Submitted by:

Faiz

रतलाम के शोएब अब ओमान की टीम में करेंगे बल्लेबाजी, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में हुए सिलेक्ट, युवाओं को सक्सेस मंत्र देते हुए बोले- अंदर से कभी कमजोर मत हो, बस सही वक्त का इंतजार करो, एक न एक दिन वक्त सभी का आता है।

News

इंटरनेशनल क्रिकेट में चमकेगा MP का एक और बल्लेबाज, ओमान क्रिकेट टीम से खेलेंगे शोएब

रतलाम. अंदर से कभी कमजोर मत हो, बस सही वक्त का इंतजार करो, ये कहना है ओमान की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में चयन होने के बाद रतलाम शहर के शोएब खान का। शहर में रहने वाले शोएब खान ने रतलाम का नाम रोशन किया है। उनका चयन ओमान इंटरनेशनल क्रिकेट टीम में हुआ है। फैयाज मंसूरी ने बताया कि, शोएब अनुबंध के तहत दो साल पहले कंपनी की और से खेलने ओमान गए थे। वहां उन्होंने अपने लगातार शानदार प्रदर्शन से ओमान की राष्ट्रीय टीम में जगह बनाई है।


भाई नवाज़ खान ने बताया कि, शोएब को बचपन से ही क्रिकेट में बहुत रुचि रही है। रेलवे कॉलोनी के जूनियर रेलवे इंस्टीट्यूट में शोएब 8 से 12 घंटे तक प्रैक्टिस करते थे और बहुत सारे टूर्नामेंट में शहर और प्रदेश का नाम रोशन कर चुके हैं। एक मिडिल क्लास फैमिली से नाता रखने वाले के लिए करियर बनाना काफी महत्व पूर्ण होता है, लेकिन अगर मन में निष्ठा और हौसला हो, तो हर काम आसान बन जाता है।

 

पढ़ें ये खास खबर- Weather Alert : MP में एक्टिव हुए 3 सिस्टम, 13 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

News

क्या कहते हैं शोएब?

News

खिलाडी शोएब ने पत्रिका से बातचीत के दौरान बताया कि, ओमान में तीन साल डोमेस्टिक लीग खेलने के बाद उनका चयन इंटरनेशनल टीम में हुआ है। हाल ही में वो आईसीसी वर्ल्ड चैंपियनशिप लीग-2 खेल रहे हैं। बहुत ही साधारण परिवार से है। घर डीजल शेड रोड पर है। पिता का नाम शफ़ीक़ खान है। उन्होंने बताया कि, जाहिरी तौर पर भले मेहनत मेरी रही, लेकिन पिता समेत परिवार और मित्रों ने हर उस वक्त हिम्मत दी, जब मैं कमजोर पड़ा। एक खिलाड़ी के रुप में कहना चाहता हूं, अंदर से कभी कमजोर नहीं होना चाहिये, बस सही वक्त का इंतजार करना चाहिये, एक न एक दिन वक्त सभी का आता है।

 

टूरिस्टों पर झपटा टाइगर, गुर्राते हुए गाड़ी पर पंजा मारा – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84c24d
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो