scriptकचरा गाड़ी के ड्राइवर की गुंडागर्दी, ढक्कन खोलने का बोला तो लट्ठ लेकर मारने दौड़ा, देखें वीडियो | Municipality garbage vehicle driver hooliganism caught on CCTV | Patrika News

कचरा गाड़ी के ड्राइवर की गुंडागर्दी, ढक्कन खोलने का बोला तो लट्ठ लेकर मारने दौड़ा, देखें वीडियो

locationरतलामPublished: Mar 19, 2022 07:35:27 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

गीला-सूखा कचरा अलग अलग डालने के लिए ढक्कन खोलने को ड्राइवर से बोला तो निकाल लिया लट्ठ…

ratlam.jpg

रतलाम. एक तरफ जहां शहरवासियों से गीला और सूखा कचरा अलग अलग देने की अपील की जाती है वहीं दूसरी तरफ रतलाम में एक जिम्मेदार नागरिक को ऐसा करना भारी पड़ सकता था। मामला शहर की सिद्दांचलम एक्सटेंशन कॉलोनी का है जहां नगर पालिका की कचरा गाड़ी के ड्राइवर की गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में कचरा गाड़ी का ड्राइवर एक शख्स से विवाद करते और फिर उसे लट्ठ लेकर मारते दौड़ते नजर आ रहा है इतना ही नहीं कर्मचारी ने घर के दरवाजे पर भी लट्ठ बरसाए और फिर वहां से रवाना हो गया।

 

ये है पूरा मामला..
नगर पालिका की कचरा गाड़ी के ड्राइवर की गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो रतलाम शहर की सिद्दांचलम एक्सटेंशन कॉलोनी विरिया खेड़ी जवाहर स्कूल के पीछे वार्ड क्रमांक 10 का है। इस वीडियो में कचरा गाड़ी का ड्राइवर हाथ में लट्ठ लिए घर के दरवाजे पर लट्ठ बरसाते नजर आ रहा है। वीडियो 16 मार्च की दोपहर करीब 1 बजे का है। जिस घर पर कर्मचारी लट्ठ बरसा रहा है उसमें रहने वाले राकेश कुमार बोरिया ने पत्रिका से बात करते हुए जो बात बताई है वो हैरान कर देने वाली है।

यह भी पढ़ें

1 अप्रैल से होने जा रहा है कैशलेस इलाज, परिवार को मिलेगा 5 लाख का कवर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x896x0q

दरअसल उन्होंने बताया कि वो कचरा डालने के लिए गाड़ी के पास पहुंचे थे। गाड़ी में गीला व सूखा दोनों प्रकार का कचरा डालने के लिए दो खंड होते हैं जिनमें से एक खंड बंद था और जैसे ही उन्होंने ड्राइवर से उस खंड को खोलने के लिए कहा तो वो ड्राइवर बिफर गया और बहस करते हुए डंडा निकाल लिया। इसके बाद जो हुआ वो वीडियो में साफ नजर आ रहा है। जो कर्मचारी वीडियो में लट्ठ बरसाते और धमकाते नजर आ रहा है उसका नाम कमलेश छपरी बताया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें

पिता का संघर्ष : बेटी को पढ़ाने के लिए साइकिल पर खोली चाय की दुकान

 

सावधान रहें न करें बहस !
वैसे तो नगर निगम व नगर पालिका के कर्मचारियों के गुंडागर्दी के किस्से आए दिन सामने आते रहते हैं लेकिन इस बार रतलाम से जो तस्वीर सामने आई है वो हैरान कर देने वाली है। बताया जा रहा है कि कचरा गाड़ी का ड्राइवर कमलेश छपरी शराब के नशे में था और ऐसे में अगर उस वक्त किसी महिला से उसकी बहस हुई होती तो शायद महिला उसके गुस्से का शिकार हो सकती थी।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x896x0q
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो