scriptSBI की सौगात : 0 बैलेंस पर खोल रही आपका अकाउंट | SBI gift : Opening your account on 0 balance | Patrika News

SBI की सौगात : 0 बैलेंस पर खोल रही आपका अकाउंट

locationरतलामPublished: Feb 21, 2022 11:19:36 am

Submitted by:

Ashish Pathak

देशभर में एसबीआई याने की स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने करोड़ों बैंक ग्राहकों को अब तक की सबसे बड़ी सौगात दे दी है। अब उपभोक्ता अपने परिवार के सदस्यों का बगैर एक रुपया जमा किए 0 बैजेंस पर नया अकाउंट खुलवा सकते है।

SBI gift : Opening your account on 0 balance

SBI gift : Opening your account on 0 balance

रतलाम. देशभर में एसबीआई याने की स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने करोड़ों बैंक ग्राहकों को अब तक की सबसे बड़ी सौगात दे दी है। अब उपभोक्ता अपने परिवार के सदस्यों का बगैर एक रुपया जमा किए नया अकाउंट खुलवा सकते है। इसके लिए बैंक ने कोई शर्त भी नहीं रखी है।
how-to-apply-for-state-bank-of-india-sbi-atm-franchise.jpg
भारतीय स्टेट बैंक द्वारा वेतन खाताधारकों के परिवारजनों के लिए एसबीआई रिश्ते नाम से एक नई सौगात शुरू की गई है। जिसके तहत वेतन खाताधारकों (गोल्ड, डायमंड, प्लेटिनम वेरिएंट) के परिवारजनों के बचत खाते खोले जाएंगे। जिसमें कई प्रकार की सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। इसके तहत मुख्य रूप से यह खाता 0 बैलेंस पर खोला जाएगा।
sbi.jpg
अलर्ट के कोई चार्ज नहीं लगेंगे

इसके साथ ही खाते में ऑनलाइन एनईएफटी, आरटीजीएस, ड्राफ्ट जारी करने तथा एसएमएस अलर्ट के कोई चार्ज नहीं लगेंगे। इसी के साथ अन्य कई प्रकार की सुविधाएं एसबीआई रिश्ते के अंतर्गत रहेंगी। इस योजना का लाभ वेतन खाताधारकों के परिवारजन भारतीय स्टेट बैंक की किसी भी शाखा से ले सकते हैं। देशभर में एसबीआई याने की स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने करोड़ों बैंक ग्राहकों को अब तक की सबसे बड़ी सौगात दे दी है। अब उपभोक्ता अपने परिवार के सदस्यों का बगैर एक रुपया जमा किए 0 बैजेंस पर नया अकाउंट खुलवा सकते है।
sbi_alert.jpg
पहले भी दे चुके है कई सुविधा

बैंक कर्मचारी अधिकारी महासंघ के विजय सोनी ने बताया कि एसबीआई ने पहले भी अपने खाताधारकों को कई तरह की सौगात दी है। इसमे एफडी पर ब्याज बढ़ाना, होम लोन आसानी से देना, के्रडिट कार्ड व डेबिट कार्ड को जल्दी देना सहित अन्य कई सुविधाएं शामिल है। अब इसी राह में एक नई सौगात देने की घोषणा करके इसको अमल में ले आए है।
SBI gift : Opening your account on 0 balance
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो