scriptनर्सेज आंदोलान का दूसरा चरण : थाली बजाकर सरकार को जगाने की कोशिश, बताया कब तक जारी रहेगा आंदोलन | Second phase of nurses movement playing plate wakeup government | Patrika News

नर्सेज आंदोलान का दूसरा चरण : थाली बजाकर सरकार को जगाने की कोशिश, बताया कब तक जारी रहेगा आंदोलन

locationरतलामPublished: Jun 14, 2021 09:16:10 pm

Submitted by:

Faiz

रतलाम के मेडिकल कॉलेज में नर्सेज एसोसिएशन ने थाली बजाकर विरोध व्यक्त किया। उनका कहना है कि, थाली बजाकर वो सरकार को जगाने की कोशिश कर रही हैं।

News

नर्सेज आंदोलान का दूसरा चरण : थाली बजाकर सरकार को जगाने की कोशिश, बताया कब तक जारी रहेगा आंदोलन

रतलाम/ मध्य प्रदेश में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म होने के बाद से शुरु हुए नर्सों के आंदोलन का आज छटा दिन है। प्रदेशभर में नर्सेंस एसोसिएशन अपनी छह सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रही हैं। इसी कड़ी में आज रतलाम के मेडिकल कॉलेज में नर्सेज एसोसिएशन ने थाली बजाकर विरोध व्यक्त किया। उनका कहना है कि, थाली बजाकर वो सरकार को जगाने की कोशिश कर रही हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81ybvp

थाली बजाकर किया प्रदर्शन

सोमवार से नर्सेज के प्रदर्शन का दूसरा चरण शुरू हुआ है। ऐसे में नर्स एसोसिएशन की सचिव रानी नेल्सन ने बताया कि, वो आज के प्रदर्शन के दौरान थाली बजाकर सरकार को जगाने की कोशिश कर रही हैं।

रानी नेल्सन ने बताया कि, नर्सो के प्रदर्शन को आज छह दिन बीत चुके हैं। अभी तक सरकार की तरफ से उन्हें किसी तरह का आश्वासन नहीं मिला है। आज हमारे प्रदर्शन का दूसरा चरण शुरू हुआ है, जो दिनांक 14 जून 2021 से शुरु होकर 17 जून 2021 तक जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि, हम इस तरह से ही प्रदर्शन करेंगे कि, जो सभी संस्थाओं की नजर में आ सके। इसके बाद भी अगर सरकार की ओर से हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया तो, हम आगामी 22 जून 2021 से बिल्कुल काम नहीं करेंगे और आंदोलन को और तेज कर देंगे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81y7xq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो