scriptचुगली करने की बात को लेकर नाबालिग की हत्या, दोस्तों ने मारकर गड्ढ़े में दफना दिया शव | Two boys murdered a minor friend and buried the body in a pit | Patrika News
रतलाम

चुगली करने की बात को लेकर नाबालिग की हत्या, दोस्तों ने मारकर गड्ढ़े में दफना दिया शव

गेम खेलने के बहाने से नाबालिग को गांव के बाहर लेगे और गला दबाकर कर दी हत्या…दोनों आरोपियों में से एक नाबालिग है..

रतलामMay 16, 2021 / 08:16 pm

Shailendra Sharma

ratlam.jpg

रतलाम. रतलाम में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग की उसके ही दो दोस्तों ने हत्या कर दी और शव को गड्ढे में दफन कर दिया। पुलिस ने नाबालिग की हत्या करने वाले दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है जिनमें से एक नाबालिग है। दोनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने नाबालिग का शव भी बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया है। डॉक्टर के मुताबिक गला दबाने और दम घुटने से नाबालिग की मौत हुई है।

 

ये भी पढ़ें- चिरायु अस्पताल के मैनेजर ने कहा- ‘नहीं होगा आयुष्मान कार्ड से कोविड का इलाज’

 

चुगली करने से नाराज थे दोनों आरोपी
थाना प्रभारी दीपक शेजवार ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि समीप के ग्राम दयालपुरा निवासी बारह वर्षीय विशालसिंह पिता नेपालसिंह शुक्रवार की रात 10 बजे से अपने घर से गायब था, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट शनिवार सुबह उसके परिजनों ने पुलिस थाना आलोट में दर्ज कराई थी। इसके बाद से पुलिस ने टीम गठित कर जब उसकी खोजबीन शुरू की तो जांच पड़ताल में सुत्रों से पता चला कि घटना वाली रात में विशाल सिंह को गांव के दो लड़कों के साथ देखा गया था। पुलिस ने दोनों लड़कों को पकड़कर पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मृतक अक्सर हमारी चुगली हमारे घर परिवार के लोगों से करता आया है, जिसमें सिगरेट पीने, लड़की से मिलने आदि की झूठी बातें करता था। इसी कारण से उन्होंने उनकी हत्या कर दी।

 

ये भी पढ़ें- डेढ़ महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा ‘डॉन’, कहता था- ‘मुझे पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है’

 

गेम खेलने के बहाने बुलाया और कर दी हत्या
आरोपी लड़कों ने मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलने के बहाने से नाबालिग विशाल को घर से बुलाया था और उसे बाइक से गांव से कुछ दूर ले गए, जहां पहले से एक गड्ढा खुदा हुआ था। वहां ले जाकर उन्होंने गला दबाकर विशाल की हत्या कर दी और उसके शव को उस गड्ढे में दफन कर दिया। पुलिस ने आरोपी लड़कों की निशानदेही पर गड्ढे से विशाल का शव बरामद किया और फिर उसे पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया। पकड़े गए दोनों लड़कों में से एक का नाम उल्फत सिंह उम्र 18 साल है जबकि दूसरे आरोपी लड़के की उम्र 16 साल है।

देखें वीडियो- मोबाइल के लिए युवक ने कुएं में लगा दी छलांग

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81b0ag

Home / Ratlam / चुगली करने की बात को लेकर नाबालिग की हत्या, दोस्तों ने मारकर गड्ढ़े में दफना दिया शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो