scriptvideo रतलाम में गुंडे अज्जू शेरानी पर रासुका की कार्रवाई, महिलाओं ने पुलिस थाना घेरा | video Rasuka's action on Ajju Sherani in Ratlam | Patrika News

video रतलाम में गुंडे अज्जू शेरानी पर रासुका की कार्रवाई, महिलाओं ने पुलिस थाना घेरा

locationरतलामPublished: Mar 11, 2022 11:19:39 am

Submitted by:

Ashish Pathak

मध्यप्रदेश के रतलाम में गुंडे अज्जू शेरानी पर रासुका की कार्रवाई कलेक्टर ने कर दी है। इसके बाद परिवार की महिलाओं ने दबाव बनाने के लिए पुलिस थाना घेर लिया है।

video Rasuka's action on goon Ajju Sherani in Ratlam, women surrounded the police station

video Rasuka’s action on goon Ajju Sherani in Ratlam, women surrounded the police station

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम में गुंडे अज्जू शेरानी पर रासुका की कार्रवाई कलेक्टर ने कर दी है। इसके बाद परिवार की महिलाओं ने दबाव बनाने के लिए पुलिस थाना घेर लिया है। पुलिस अधिकारी महिलाओं को समझाने का प्रयास कर रहे है।
मारपीट सहित अन्य धाराओं के आरोपी गुंडे अज्जू शेरानी पर जिला प्रशासन ने गुरुवार को रासुका की कार्रवाई करते हुए आदेश जारी कर दिए। आदेश की सूचना मिलने के बाद कृषि उपज मंडी के हम्मालों ने शाम को प्रताप नगर बाईपास चौराहे पर चक्काजाम किया कर दिया था। जब यह नजर आया कि चक्काजाम का असर प्रशासन पर नहीं हुआ है तो इसके बाद बड़ी संख्या में परिवार की महिलाएं गुंडे अज्जू के समर्थन में दो बत्ती स्थित दो बत्ती पुलिस थाने पहुंच गई।
video Rasuka's action on goon Ajju Sherani in Ratlam, women surrounded the police station
IMAGE CREDIT: patrika
पहुंचे पुलिस के बड़े अधिकारी

पुलिस थाना घेराव के मामले की सूचना मिलने के बाद सीएसपी हेमंत चौहान और एसडीएम राजेश कुमार शुक्ला थाने पहुंचे और लोगों को समझाया, लेकिन महिलाएं मानने को तैयार नहीं थी। बता दे कि कुछ दिन पूर्व ही गुंडें अज्जू का अवैध अतिक्रमण को पुलिस, प्रशासन व नगर निगम की टीम ने प्रताननगर में तोड़ा था। गुंडे अज्जू ने प्रतापनगर में करोड़ों का बंगला बगैर नगर निगम की मंजूरी के बनाना शुरू कर दिया था। इसके लिए जब नोटिस पहुंचाया गया तो गुंंडे अज्जू ने इसको गंभीरता से नहीं लिया। कांगे्रस से जुड़े गुंंडे अज्जू के रसूख को समाप्त करने के बाद अब इसको रासुका किया गया है। रासुका होने के बाद दबाव बनाने के लिए महिलाएं पुलिस थाने पहुंच गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो