scriptbhopal sports: शुभ को डबल खिताब, इमरान, मुदित, हर्षित भी बने विजेता | Shubh gets double title, Imran, Mudit, Harshit also become winners | Patrika News

bhopal sports: शुभ को डबल खिताब, इमरान, मुदित, हर्षित भी बने विजेता

locationभोपालPublished: Aug 08, 2022 10:12:39 pm

Submitted by:

mukesh vishwakarma

दूसरी जिला स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में शुभ को डबल क्राउन मिला है। जबकि इमरान, मुदित, हर्षित, वरुण, रश्मि ने भी खिताब जीत दर्ज की है। अंडर-११ में मुदित ने दक्ष को ३-१ से हराया। १३ वर्ग में हर्षित ने तनुल को ३-० से परास्त कर खिताब जीता। जबकि सब जूनियर में वरुण ने ऋषभ को ३-१ से, जूनियर वर्ग में शुभ ने राज को ३-१ से, यूथ वर्ग में शुभ ने पुष्पेंद्र को ३-० से हराया।

news

दूसरी जिला स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में शुभ को डबल क्राउन मिला है।

Bhopal sports दूसरी जिला स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में शुभ को डबल क्राउन मिला है। जबकि इमरान, मुदित, हर्षित, वरुण, रश्मि ने भी खिताब जीत दर्ज की है। अंडर-११ में मुदित ने दक्ष को ३-१ से हराया। १३ वर्ग में हर्षित ने तनुल को ३-० से परास्त कर खिताब जीता। जबकि सब जूनियर में वरुण ने ऋषभ को ३-१ से, जूनियर वर्ग में शुभ ने राज को ३-१ से, यूथ वर्ग में शुभ ने पुष्पेंद्र को ३-० से हराया।

पुरुष वर्ग में इमरान ने हर्ष को ४-० से व महिला वर्ग में पारमी ने रश्मि को ३-० से पराजित कर खिताब जीते। पुरस्कार वितरण संयुक्त संचालक बालु सिंह यादव ने किया। जिला सचिव साबिर अली ने बताया की जिला संघ आगामी माह में राज्य स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता आयोजित करेगा। जिसमें ३५० खिलाड़ियों द्वारा भाग लिया जाएगा।

भोपाल में 9 को होंगे मप्र तैराकी के चयन ट्रायल
भोपाल। गुजरात में होने वाले 36वें राष्ट्रीय खेलों में भाग लेने के लिए मप्र तैराकी टीम का चयन राजीव गांधी स्विमिंग पूल भोपाल में 9 अगस्त को किया जाएगा। जबकि डायविंग का चयन इंदौर के नेहरू पार्क स्विमिंग पूल में 10 अगस्त को होगा। पूर्व में तैराकी 12 व 13 अगस्त को जबकि डायविंग 14 अगस्त को निर्धारित की गई थी लेकिन मप्र ओलम्पिक संघ द्वारा टीम की इन्ट्री 10 अगस्त तक मांगने के कारण चयन ट्रायल की तिथियों में परिवर्तन किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो