scriptब्वॉयफ्रेंड के साथ ट्रिप पर जाएं तो जरूर करें ये 4 काम | 4 things you must do when on trip with your boyfriend | Patrika News
रिलेशनशिप

ब्वॉयफ्रेंड के साथ ट्रिप पर जाएं तो जरूर करें ये 4 काम

याद रखें कि यह ट्रिप आपने कुछ खूबसूरत यादें सहेजने के लिए प्लान की है।

Jan 19, 2018 / 12:35 pm

अमनप्रीत कौर

trip with boyfriend

trip with boyfriend

वक्त बदलने के साथ आज कपल्स को ज्यादा आजादी मिलने लगी है। पहले जहां कपल्स चोरी छुपे एक दूसरे से मिलने आया करते थे, वहीं अब कपल्स आसानी से शादी से पहले ही ट्रिप्स भी कर पाते हैं। हालांकि यह आजादी सब के लिए नहीं है। फिर भी जिन कपल्स के पास यह प्रिवलेज है, उन्हें इस एक्सपीरिएंस को यादगार बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करनी चाहिए। ब्वॉयफ्रेंड के साथ छुट्टी मनाने के लिए कहीं बाहर जाना अपने आप में ही बहुत खूबसूरत एक्सपीरिएंस है। वहीं यह सही वक्त भी होता है अपने पार्टनर को पूरी तरह समझने का और यह फैसला करने का कि आप उनके साथ पूरा जीवन बिताना चाहती हैं या नहीं। हालांकि ब्वॉयफ्रेंड के साथ छुट्टी पर जाएं तो आपको कुछ काम जरूर करने चाहिए।
साफ सफाई का ध्यान

पर्सनल हाइजीन का ध्यान रखना वैसे भी बहुत जरूरी है, लेकिन पार्टनर के साथ रहते समय इसका खास ख्याल आप दोनों के लिए ही अच्छा है। इस ट्रिप पर जाने से पहले आप बॉडी वेक्स करना न भूलें। कई महिलाओं के पेट और पीठ पर बाल होते हैं। यह बाल ड्रेस में से नजर आते अच्छे नहीं लगते। ऐसे में इन्हें वेक्स कर देने में कोई हर्ज नहीं है। आखिर अपनी इस ट्रिप के हर एडवेंचर के लिए आपको तैयार तो रहना ही चाहिए ना।
रास्ते रखें ध्यान

नई जगह पर पहली बार जाना कभी कबार खतरे भरा भी हो सकता है। ऐसे में जरूरी है कि आप उस जगह के नक्शे देखें और सडक़ों का ज्ञान रखें। इसके लिए आप इंटरनेट की मदद ले सकते हैं। ऐसा करके आप एक दूसरे की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं।
करें एडवेंचर

यह ट्रिप आपकों बहुत सारे एक्सपीरिएंस दे सकती है। जरूरी नहीं कि आप हसीन वादियां या नदी के पानी की आवास से ही संतुष्ट हों। कोशिश करें कि इस ट्रिप पर अपने पार्टनर के साथ थोड़ा एडवेंचर भी करें। यकीन मानें यह यादें बहुत खूबसूरत बनेंगी। इसके लिए आप रिवर राफ्टिंग, पैरा ग्लाइडिंग, हॉट बलून या स्कूबा डाइविंग कर सकते हैं।
फोन का करें कम इस्तेमाल

जब भी आप दोनों साथ जाएं तो एक बात याद रखें कि यह ट्रिप आपने कुछ खूबसूरत यादें सहेजने के लिए प्लान की है। ऐसे में बहुत जरूरी है कि आप सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल अपडेट करने या पिक्चर्स अपलोड करने की बजाए अपने पार्टनर को अपना पूरा वक्त दें। ट्रिप को पूरी तरह एंजॉय करना चाहते हैं तो अपने फोन को केवल जरूरी कामों के लिए ही इस्तेमाल करें और बाकी का सारा वक्त अपने पार्टनर को दें।

Home / Relationship / ब्वॉयफ्रेंड के साथ ट्रिप पर जाएं तो जरूर करें ये 4 काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो