scriptMercury Transit In Gemini 2022: know which zodiac signs Get benefit | बुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदय | Patrika News

बुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदय

Budh Gochar July 2022: बुध ग्रह कन्या में उच्च का होता है और मीन में नीच का होता है। जानिए बुध का गोचर किन राशि वालों की तकदीर चमकाने का काम करेगा।

नई दिल्ली

Published: June 20, 2022 03:28:50 pm

Budh Transit In July 2022: बुध ग्रह पूरे 68 दिनों बाद अपनी राशि बदलने जा रहा है। 2 जुलाई को ये ग्रह अपनी स्वराशि मिथुन में प्रवेश करेगा। जहां ये 17 जुलाई तक विराजमान रहेगा। बुध जातकों तार्किक शक्ति और बौद्धिक क्षमता का प्रतिनिधित्व करता है। सूर्य के साथ इसकी युति बेहद शुभ मानी जाती है। जो बुध आदित्य योग का निर्माण करती है। ये कन्या और मिथुन राशि का स्वामी ग्रह है। कन्या में ये उच्च का होता है और मीन में नीच का होता है। जानिए बुध का गोचर किन राशि वालों की तकदीर चमकाने का काम करेगा।

budh rashi parivartan, budh gochar 2022, budh transit 2022, budh transit july 2022, mercury transit july 2022, budh gochar july 2022, budh 2022,
बुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदय

मेष राशि: ये अवधि आपके लिए शानदार साबित होगी। नौकरी में बदलाव करने की योजना बना सकते हैं। जो लोग फ्रेशर हैं उन्हें इस दौरान नौकरी के कई अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। जो जातक मीडिया, पत्रकारिता और मार्केटिंग से जुड़े हैं उन्हें करियर में लाभ प्राप्त होगा। इस दौरान किसी भी काम में की गई मेहनत फलदायी सिद्ध होगी।

वृषभ राशि: ये गोचर काल आपके लिए अनुकूल सिद्ध होगा। आपकी एकाग्रता में वृद्धि होगी। जो लोग मार्केटिंग, मीडिया और संचार से जुड़े क्षेत्र में काम कर रहे हैं उनके लिए ये समय उत्तम साबित होगा। करियर में कुछ अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। पैसों की बचत कर पाने में आप सफल रहेंगे। निवेश के लिहाज से भी ये अवधि उत्तम साबित होगी। धन लाभ के भी योग बन रहे हैं।

सिंह राशि: आय के स्रोतों में वृद्धि की संभावना है। नई-नई योजनाओं से आप अच्छा लाभ कमाने में सफल रहेंगे। निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए ये समय विशेष रूप से फलदायी सिद्ध होगा। अलग-अलग माध्यमों से अच्छा लाभ अर्जित करने में सफल रहेंगे। बिजनेस वालों के लिए ये समय काफी शुभ साबित होगा।

कन्या राशि: इस राशि के जातक व्यवसाय में वृद्धि देख सकेंगे। आपकी मान-प्रतिष्ठा में इजाफा होगा। उच्च अधिकारियों से मिलने का सौभाग्य प्राप्त होगा। कार्यस्थल पर आपकी साख बनेगी। सरकारी नौकरी कर रहे जातकों को बेहद अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। कुछ नया करने का विचार मन में आ सकता है। इस दौरान आप अपार धन की प्राप्ति करने में सफल रहेंगे।

यह भी पढ़ें

जुलाई महीने में चमकेगी इन 4 राशियों की तकदीर, हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होने के योग

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.