scriptsun and mercury conjunction from 15 may to till 15 june In Taurus | 15 मई से 15 जून तक वृषभ राशि में बना 'बुध आदित्य योग', इन 30 दिनों में 5 राशि वालों की चमकेगी तकदीर! | Patrika News

15 मई से 15 जून तक वृषभ राशि में बना 'बुध आदित्य योग', इन 30 दिनों में 5 राशि वालों की चमकेगी तकदीर!

Budhaditya Yoga In Vrish Rashi: वृषभ राशि में ये योग 15 मई से 15 जून तक बना रहेगा। जिसका असर मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों पर पड़ता है।

नई दिल्ली

Updated: May 14, 2022 09:25:28 am

Sun And Mercury Together In Taurus Zodiac: मई महीने में वृषभ राशि में कई अहम बदलाव देखने को मिलेंगे। बुद्धि के देवता बुध पहले ही वृषभ राशि में प्रवेश कर चुके हैं। अब 15 मई को सूर्य देव भी इस राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। ज्योतिष अनुसार जब भी बुध और सूर्य की किसी राशि में युति होती है तब बुधादित्य योग का निर्माण होता है। ये योग बेहद ही शुभ माना जाता है। वृषभ राशि में ये योग 15 मई से 15 जून तक बना रहेगा। जिसका असर मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों पर पड़ता है। लेकिन यहां आप जानेंगे कि किन राशि वालों के लिए ये योग सबसे शुभ साबित होने वाला है।

surya gochar 2022, sun transit may 2022, sun transit in Taurus 2022,
15 मई से 15 जून तक वृषभ राशि में बना 'बुध आदित्य योग', इन 30 दिनों में 5 राशि वालों की चमकेगी तकदीर!

वृषभ राशि: इस राशि वालों को बुध और सूर्य की युति से अच्छा लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे। करियर में लाभ प्राप्त करने के कई अवसर हाथ लगेंगे। बिजनेस में सुनहरे अवसर प्राप्त होने के आसार रहेंगे। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को विशेष लाभ प्राप्त होगा। बच्चों को पढ़ाई में अच्छे अंक प्राप्त होने की उम्मीद रहेगी। आर्थिक तंगी से निजात मिलेगा।

कर्क राशि: कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए समय शुभ है। अच्छे संस्थान में नौकरी प्राप्त करने का सुनहरा अवसर मिलेगा। बिजनेस में उन्नति मिलेगी। धन पक्ष मजबूत होगा।

सिंह राशि: इस योग से आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। कार्यस्थल में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। धन पक्ष के लिहाज से समय अनुकूल रहेगा। धन का संचय करने में भी आप कामयाब रहेंगे। घर परिवार में किसी की सेहत में सुधार आ सकता है।

कन्या राशि: आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। अलग-अलग माध्यमों से अच्छा धन लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। कार्यस्थल में आपके काम की जमकर तारीफ होगी। हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

मकर राशि: आपको मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा। अचानक से कोई बड़ी धनराशि प्राप्त हो सकती है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। बिजनेस में भी अच्छा लाभ प्राप्त होने के संकेत मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें

ज्योतिष: सुबह बिस्तर छोड़ने से पहले अगर कर लिए ये 2 काम, तो हर दिन गुजरेगा शानदार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Amarnath Yatra: सभी यात्रियों का 5 लाख का होगा बीमा, पहली बार मिलेगा RIFD कार्ड, गृहमंत्री ने दिए कई अहम निर्देशवाराणसी कोर्ट में का फैसला: अजय मिश्रा कोर्ट कमिश्नर पद से हटे, सर्वे रिपोर्ट पर सुनवाई 19 मई को, SC ने ज्ञानवापी पर हस्तक्षेप से किया इंकारGyanvapi: श्रीलंका जैसे हालात दे रहे दस्तक, इसलिए उठा रहे ज्ञानवापी जैसे मुद्दे-अजय माकनCBI Raid के बाद आया केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम का बयान - 'CBI को रेड में कुछ नहीं मिला, लेकिन छापेमारी का समय जरूर दिलचस्प'कोरोना के कारण गर्भपात के केस 20% बढ़े, शिशुओं में आ रही विकृतिRajya Sabha polls: कौन है संभाजी राजे जिनको लेकर महाविकस आघाडी और बीजेपी में बढ़ा आंतरिक मतभेदतालिबान ने अफगानिस्तान में खत्म किया मानवाधिकार आयोग, कहा- 'गैर-जरूरी संस्थाओं के लिए फंड नहीं'Consumer Court का फैसला : पार्किंग के सात रुपए वसूले थे अवैध, अब निगम और ठेकेदार भुगतेंगे 8-8 हजार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.