scriptबहलाफुसलाकर युवती का अपहरण कर किया बलात्कार, शादी के नाम पर शारीरिक शोषण | Kidnapped and raped a girl by coaxing, physical abuse in the name of m | Patrika News
रीवा

बहलाफुसलाकर युवती का अपहरण कर किया बलात्कार, शादी के नाम पर शारीरिक शोषण

लौर व हनुमना पुलिस ने दर्ज किया मामला, घटना की कर रही जांच

रीवाMay 19, 2023 / 07:11 pm

Shivshankar pandey

patrika

Kidnapped and raped a girl by coaxing, physical abuse in the name of m

रीवा। बहला फुसलाकर युवती का अपहरण कर युवक ने उसके बलात्कार किया। वहीं एक अन्य घटना में शादी का झांसा देकर युवती का आरोपी ने शारीरिक शोषण किया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
लौर थाना क्षेत्र से गायब हुई थी युवती
लौर थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती का आरोपी ने अपहरण कर लिया। आरोपी पंकज कोल निवासी सेंधी थाना लौर पीडि़ता 7 अप्रैल को झांसा देकर मऊगंज बुलाया था जहां उसे अपने साथ गुजरात ले गया। वहां वह पीडि़ता को एक किराए के कमरे में रखे था जहां उसके साथ बलात्कार करता रहा। किसी तरह वहां से पीडि़ता दो दिन पूर्व वापस लौटकर अपने घर आई जिसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। वे उसे लेकर थाने पहुंच गए। पीडि़ता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण व बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
शादी का झांसा देकर युवती के साथ बलात्कार
वहीं हनुमना थाना क्षेत्र में युवती के साथ युवक ने बलात्कार किया है। आरोपी रामलखन सिंह गोड़ निवासी नकवार थाना हनुमना ने पीडि़ता के साथ बलात्कार किया था। आरोपी ने उसको शादी का झांसा दिया और लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जब युवती ने उससे शादी के लिए बोला तो आरोपी ने इंकार कर दिया और उसको धमकियां देने लगा। परिजनों के साथ थाने पहुंची पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। उसको मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।
महिला थाने में दर्ज हुआ बलात्कार का मामला
युवती की शिकायत पर महिला थाने में पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज किया है। युवती को आरोपी अभिषेक शुक्ला निवासी बोदाबाग ने शादी का झांसा दिया और शादी के नाम पर लगातार वह युवती के साथ बलात्कार करता रहा। युवती ने जब उससे शादी करने के लिए बोला तो आरोपी धमकियां देने लगा। परेशान युवती ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

Home / Rewa / बहलाफुसलाकर युवती का अपहरण कर किया बलात्कार, शादी के नाम पर शारीरिक शोषण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो