scriptसेना की नौकरी छोड़कर घर लौटे बेटे ने माता पिता को मार दी गोली | Son returned home after leaving army job, shot his parents | Patrika News
रीवा

सेना की नौकरी छोड़कर घर लौटे बेटे ने माता पिता को मार दी गोली

विवाद जमीन के बंटवारे को लेकर शुरू हुआ, बाद में पूर्व सेनिक ने लाइसेंसी बंदूक से मां पिता को गोली मार दी।

रीवाNov 17, 2021 / 04:11 pm

Hitendra Sharma

gun_shoot.jpg

रीवा. जिले के लौर थाना इलाके के पिडरिया सेंगर गांव में एक कपूत बेटे ने अपने ही माता पिता को गोली मार दी। विवाद घर की पुस्तेनी जमीन के बंटबारे को लेकर शुरू हुआ और नाराज पूर्व सेनिक ने लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी। पुलिस ने आरोपी बेट को पकड़ लिया है।

घटना में माता पिता बुरी तरह घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों अस्पताल पहुंचाया। दोनों की हालत गंभीर है इसलिए पीड़ित माता पिता को रीवा संजय गांधी अस्पताल में भर्ती किया गया है। गोली चलने की आवाज सुनकर पूरे गांव में सनसनी फैल गई। जब लोग घटना स्थल पर पहुंचे तो पतु पत्नी खूल से लथपथ पड़े थे।

Must See:हिंदी को लेकर हाई कोर्ट ने पूछा सवाल अंग्रेजी में क्यों हो रहा काम?

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85m1x5
पुलिस के मुताबिक अम्बिका प्रसाद पाण्डेय अपनी जमीन के बंटवारे को लेकर बेटे अभिषेक पाण्डेय के साथ बात कर रहे थे, पिता के बंटवारे करने से इंकार करते ही दोनों पिता पुत्र में बहस शुरू हो गई। आरोपी ने गुस्से में लाइसेंसी बंदूक निकाली और अपने फायरिंग शुरू कर दी। घटना में गोली के छर्रे माता पिता दोनों को लग गए जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो कर गिर गए। लोगों ने घटना की सूचना पुलस को दी।
Must See: राजधानी में विभिन्न राज्यों के शूटर्स दिखायेंगे अपना जौहर

सेना में नौकरी करते थे पिता-पुत्र
बताया जा रहा है की आरोपी अभिषेक पाण्डेय ने तीन साल पहले सेना में नौकरी करता था। नौकरी छोड़ने के बाद वह रीवा में रहने लगा आरोपी पुत्र अपने परिवार के साथ रीवा में रहता था और अक्सर गांव पहुंच कर जमीन को लेकर विवाद करता था। आरोपी के पिता भी सेना के रिटायर्ड जवान हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो