scriptSocial Media Viral : ‘पहचानते नहीं हो 2 मिनट में वर्दी उतरवा दूंगा’ Video में देखिए आगे क्या हुआ | Young man threatened TI to remove his uniform video went viral | Patrika News
रीवा

Social Media Viral : ‘पहचानते नहीं हो 2 मिनट में वर्दी उतरवा दूंगा’ Video में देखिए आगे क्या हुआ

वाहन चैकिंग के दौरान पुलिस ने युवक को रोका तो करने लगा हुज्जत, 2 मिनट में वर्दी उतरवाने की बात कही तो पुलिस ने सिखाया सबक..

रीवाMay 19, 2024 / 06:12 pm

Shailendra Sharma

rewa police
Rewa News: रीवा में एक युवक का पुलिसकर्मी से हुज्जत करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया गया है कि पुलिस ने युवक को वाहन चैकिंग के दौरान रोका था। वायरल वीडियो में युवक बदसलूकी करते दिख रहा है जिसे पुलिसकर्मी पकड़े हुए हैं। हुज्जत करने के कारण पुलिस युवक को पकड़कर घसीटते हुए थाने ले गई थी जहां उसकी सारी हेकड़ी निकाली और चालान भी बनाया। पुलिस और युवक के बीच बीच सड़क पर हुई नोंकझोंक का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है।
देखें वीडियो-


वर्दी उतरवाने की दी धमकी तो मिला सबक


मामला रीवा शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र का है। यहां के अजगरहा में पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक युवक को पुलिस ने रोका। युवक नशे में था और पुलिस से उलझ गया। पुलिसकर्मी और युवक के बीच हो रही बहस को देखकर टीआई वहां पहुंचे तो युवक उनसे भी उलझ पड़ा और 2 मिनट में वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली। युवक की बात सुनकर टीआई भड़क गए और अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर युवक को थाने लेकर पहुंचे जहां पुलिस ने पहले तो युवक की गर्मी ठंडी की और फिर उसका चालान काटकर उसे रवाना कर दिया।

16 मई का है वीडियो


थाना प्रभारी अतुल त्रिपाठी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 16 मई का है। तब रात में पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान नशे में एक युवक पुलिस से अभद्रता कर रहा था। पुलिस ने उसे समझाइने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना तो उसे पकड़कर थाने ले गए और वहां पर समझाइश दकर उसका चालान काटा गया।
यह भी पढ़ें

Dirty Romance: हॉस्पिटल की छत पर महिला मित्र के साथ पकड़ाया कर्मचारी, नर्स पहुंची तो दोनों कपड़े पहनकर भागे, देखें वीडियो


Hindi News/ Rewa / Social Media Viral : ‘पहचानते नहीं हो 2 मिनट में वर्दी उतरवा दूंगा’ Video में देखिए आगे क्या हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो