यहां भी छा गए बलात्कारी को गोली मारने वाले IPS अजय पाल शर्मा

लोग बोले: भारत को बलात्कारियों के विरुद्ध जिस तरह के कानून की आवश्यकता, वह अजय पाल शर्मा ने कर दिखाया, उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में 6 साल की बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या करने वाले आरोपी का किया है @IPSAjayPalSharma ने , हालत गंभीर

 

By: Samved Jain

Updated: 23 Jun 2019, 07:04 PM IST

सागर. उत्तरप्रदेश के रामपुर (Rampur rape murder and encounter hindi news) जिले से आई मासूम से बलात्कार के बाद हत्या की खबर से सभी को झकझोर दिया है, लेकिन वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी के विरुद्ध पुलिस की ऑन स्पॉट कार्रवाई ने सभी को आकर्षित किया है। रामपुर एसपी आईपीएस अजय पाल शर्मा (@IPSAjayPalSharma) ने आरोपी को मुठभेड के दौरान तीन गोली मारकर अधमरा कर दिया है।

 

आईपीएस अजय पाल शर्मा (IPS AJAY PAL SHARMA SP RAMPUR) के बलात्कारी के प्रति इस तरह के ऑन स्पॉट एक्शन को लोग हाथों-हाथ ले रहे है। मीडिया में खबरें आने के बाद मध्यप्रदेश में सोशल मीडिया IPS S अजय पाल शर्मा की तस्वीरों से भरा पड़ा है। हर कोई इस युवा IPS की तस्वीर शेयर करते हुए ऑन स्पॉट कार्रवाई की सराहना करना है। लोग तो यहां तक लिख रहे है कि भारत में बलात्कारियों के लिए इस तरह के कानून की ही जरूरत है। रातों-रात सुर्खियों में आए IPS अजय पाल शर्मा को लेकर सागर और बुंदेलखंड में भी काफी उत्साह देखा जा रहा है। सभी अब इसी तरह की कार्रवाई करने की मांग सरकार से उठाते नजर आ रहे है।

 

IPS Ajay Pal Sharmafor photo

यह है पूरा मामला (Rampur IPS Ajay Pal Sharma Case)


सोशल पर ट्रैंड हो रहे IPS अजय पाल शर्मा के बारे में बताया गया है कि वह बीते 11 जून को बतौर एसपी रामपुर जिला पदस्थ हुए है। यहां पदस्थ होने के पहले से यह 6 साल की मासूम गायब होना बताई गई है। जैसे ही उन्हें प्रकरण की जानकारी मिलती है चुस्ती बढ़ाई जाती है। एक-दो दिन पहले ही बच्ची का अधजला कंकाल बरामद होता है। इसके बाद आरोपी नाजिर का नाम सामने आता है। जैसे ही IPS अजय पाल शर्मा की टीम आरोपी को पकडऩे पहुंचती है, आरोपी की ओर से पुलिस पर फायर किया जाता है। इसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ करते हुए आरोपी पर गोलियां चलाईं। तीन गोली लगने के कारण नाजिर गंभीर हाल में गिर पड़ा, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read Also : Video: अपहरण के बाद छह साल की मासूम के हत्यारोपी को एनकाउंटर मैन ने मारी गोली, बदमाश की हालत गंभीर

IPS Ajay Pal Sharma

लोगों ने लिया हाथों-हाथ, बोले ऐसा ही कानून चाहिए (Rampur ancounter)


मासूमों से बलात्कार के मामले सामने आते ही हर किसी का गुस्सा सांतवे आसमान पर होता है। ऐसे आरोपियों के विरुद्ध तत्काल और सख्त कार्रवाई के लिए लोग मांग उठाते हैं, लेकिन कानून अपने नियमों की चाल चलता है। अनेक मामलों में आरोपी दोषमुक्त तक हो जाते है। निर्भया सहित अनेक गंभीर मामलों के बाद देश में बलात्कार के कानून को बदलने की मांग उठाई गई, लेकिन अब तक कोई बड़ा अपडेट सामने नहीं आ सका है। ऐसे माहौल के बीच IPS अजय पाल शर्मा की बलात्कार के आरोपी नाजिर के विरुद्ध ऑन स्पॉट कार्रवाई को हाथों-हाथ ले रहे है। सोशल मीडिया पर आईपीएस की फोटो पोस्ट कर सहारना कर रहे है। साथ ही ऐसे ही कानून की मांग कर रहे है।

 

IPS Ajay Pal Sharma

सोशल मीडिया पर छाए IPS अजय पाल शर्मा


रामपुर एसपी IPSAjayPalSharma को सागर, मध्यप्रदेश सहित पूरे देश के लोग उनके द्वारा की गई कार्रवाई के बाद पसंद कर रहे है। लोग फेसबुक पर उनकी आइडी पर जाकर फोटो ले रहे है और उनके कार्य की प्रशंसा कर रहे है। सोशल मीडिया पर ऐसी हजारों पोस्ट वर्तमान में देखी जा सकती है। जिसमें IPS अजय पाल शर्मा की प्रशंसा की जा रही है। देश के हीरो IPS अजय पाल शर्मा सोशल पर सुबह से ही छाए हुए है। लोग इनकी कार्यप्रणाली को सेल्यूट कर रहे है।

 

IPS Ajay Pal Sharma

क्या कहते है IPS अजय पाल शर्मा


IPS अजय पाल शर्मा ने बताया कि छह साल की मासूम बेटी सवा महीने से गायब थी। पुलिस उसका पता लगान में जुटी थी। शनिवार को बच्ची की लाश मिल गई। लाश मिलने के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर ही रही थी कि अचानक उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी । जवाबी फायरिंग में उसके दो गोलियां दोनो पैरों में लगीं है। उसका उपचार किया जा रहा।

for photo
Show More
Samved Jain
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned