scriptIPS Ajay Pal Sharma encountered rape and murder Accused in Rampur UP | यहां भी छा गए बलात्कारी को गोली मारने वाले IPS अजय पाल शर्मा | Patrika News

यहां भी छा गए बलात्कारी को गोली मारने वाले IPS अजय पाल शर्मा

लोग बोले: भारत को बलात्कारियों के विरुद्ध जिस तरह के कानून की आवश्यकता, वह अजय पाल शर्मा ने कर दिखाया, उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में 6 साल की बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या करने वाले आरोपी का किया है @IPSAjayPalSharma ने , हालत गंभीर

 

सागर

Updated: June 23, 2019 07:04:51 pm

सागर. उत्तरप्रदेश के रामपुर (Rampur rape murder and encounter hindi news) जिले से आई मासूम से बलात्कार के बाद हत्या की खबर से सभी को झकझोर दिया है, लेकिन वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी के विरुद्ध पुलिस की ऑन स्पॉट कार्रवाई ने सभी को आकर्षित किया है। रामपुर एसपी आईपीएस अजय पाल शर्मा (@IPSAjayPalSharma) ने आरोपी को मुठभेड के दौरान तीन गोली मारकर अधमरा कर दिया है।
IPS Ajay Pal Sharma
 

आईपीएस अजय पाल शर्मा (IPS AJAY PAL SHARMA SP RAMPUR) के बलात्कारी के प्रति इस तरह के ऑन स्पॉट एक्शन को लोग हाथों-हाथ ले रहे है। मीडिया में खबरें आने के बाद मध्यप्रदेश में सोशल मीडिया IPS S अजय पाल शर्मा की तस्वीरों से भरा पड़ा है। हर कोई इस युवा IPS की तस्वीर शेयर करते हुए ऑन स्पॉट कार्रवाई की सराहना करना है। लोग तो यहां तक लिख रहे है कि भारत में बलात्कारियों के लिए इस तरह के कानून की ही जरूरत है। रातों-रात सुर्खियों में आए IPS अजय पाल शर्मा को लेकर सागर और बुंदेलखंड में भी काफी उत्साह देखा जा रहा है। सभी अब इसी तरह की कार्रवाई करने की मांग सरकार से उठाते नजर आ रहे है।
 

IPS Ajay Pal Sharmafor photoयह है पूरा मामला (Rampur IPS Ajay Pal Sharma Case)


सोशल पर ट्रैंड हो रहे IPS अजय पाल शर्मा के बारे में बताया गया है कि वह बीते 11 जून को बतौर एसपी रामपुर जिला पदस्थ हुए है। यहां पदस्थ होने के पहले से यह 6 साल की मासूम गायब होना बताई गई है। जैसे ही उन्हें प्रकरण की जानकारी मिलती है चुस्ती बढ़ाई जाती है। एक-दो दिन पहले ही बच्ची का अधजला कंकाल बरामद होता है। इसके बाद आरोपी नाजिर का नाम सामने आता है। जैसे ही IPS अजय पाल शर्मा की टीम आरोपी को पकडऩे पहुंचती है, आरोपी की ओर से पुलिस पर फायर किया जाता है। इसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ करते हुए आरोपी पर गोलियां चलाईं। तीन गोली लगने के कारण नाजिर गंभीर हाल में गिर पड़ा, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मासूमों से बलात्कार के मामले सामने आते ही हर किसी का गुस्सा सांतवे आसमान पर होता है। ऐसे आरोपियों के विरुद्ध तत्काल और सख्त कार्रवाई के लिए लोग मांग उठाते हैं, लेकिन कानून अपने नियमों की चाल चलता है। अनेक मामलों में आरोपी दोषमुक्त तक हो जाते है। निर्भया सहित अनेक गंभीर मामलों के बाद देश में बलात्कार के कानून को बदलने की मांग उठाई गई, लेकिन अब तक कोई बड़ा अपडेट सामने नहीं आ सका है। ऐसे माहौल के बीच IPS अजय पाल शर्मा की बलात्कार के आरोपी नाजिर के विरुद्ध ऑन स्पॉट कार्रवाई को हाथों-हाथ ले रहे है। सोशल मीडिया पर आईपीएस की फोटो पोस्ट कर सहारना कर रहे है। साथ ही ऐसे ही कानून की मांग कर रहे है।
 

IPS Ajay Pal Sharmaसोशल मीडिया पर छाए IPS अजय पाल शर्मा


रामपुर एसपी IPSAjayPalSharma को सागर, मध्यप्रदेश सहित पूरे देश के लोग उनके द्वारा की गई कार्रवाई के बाद पसंद कर रहे है। लोग फेसबुक पर उनकी आइडी पर जाकर फोटो ले रहे है और उनके कार्य की प्रशंसा कर रहे है। सोशल मीडिया पर ऐसी हजारों पोस्ट वर्तमान में देखी जा सकती है। जिसमें IPS अजय पाल शर्मा की प्रशंसा की जा रही है। देश के हीरो IPS अजय पाल शर्मा सोशल पर सुबह से ही छाए हुए है। लोग इनकी कार्यप्रणाली को सेल्यूट कर रहे है।
 

IPS Ajay Pal Sharmaक्या कहते है IPS अजय पाल शर्मा


IPS अजय पाल शर्मा ने बताया कि छह साल की मासूम बेटी सवा महीने से गायब थी। पुलिस उसका पता लगान में जुटी थी। शनिवार को बच्ची की लाश मिल गई। लाश मिलने के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर ही रही थी कि अचानक उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी । जवाबी फायरिंग में उसके दो गोलियां दोनो पैरों में लगीं है। उसका उपचार किया जा रहा।
for photo

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान में 26 से फिर होगी झमाझम बारिश, यहां बरसेगी मेहरबुध ने रोहिणी नक्षत्र में किया प्रवेश, 4 राशि वालों के लिए धन और उन्नति मिलने के बने योगबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीबेहद शार्प माइंड के होते हैं इन राशियों के बच्चे, सीखने की होती है अद्भुत क्षमतानोएडा में पूर्व IPS के घर इनकम टैक्स की छापेमारी, बेसमेंट में मिले 600 लॉकर से इतनी रकम बरामदझगड़ते हुए नहर पर पहुंचा परिवार, पहले पिता और उसके बाद बेटा नहर में कूदा3 हजार करोड़ रुपए से जबलपुर बनेगा महानगर, ये हो रही तैयारी

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे ने शिंदे खेमे को फटकारा, बोले- मेरे गर्दन और सिर में दर्द था, मैं अपनी आंखें नहीं खोल पा रहा था...Maharashtra Politics: बीजेपी नेता ने राज्यपाल को लिखा पत्र, कहा- उद्धव सरकार 2 दिन से अंधाधुंध ले रही फैसले, डिप्टी CM ने दिया जवाबMaharashtra Political Crisis: नासिक में एकनाथ शिंदे का भारी विरोध, शिवसैनिकों ने पोस्टर पर कालिख पोती, शिंदे ने टाला मुंबई आने का प्लान2-3 जुलाई को हैदराबाद में BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पास वालों को ही मिलेगी इंट्री, सुरक्षा के कड़े इंतजामनीति आयोग के नए CEO होंगे परमेश्वरन अय्यर, 30 जून को अमिताभ कांत का खत्म हो रहा है कार्यकालG7 Summit 2022: पीएम मोदी कल जी7 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने जर्मनी जाएंगे, जानिए किन मुद्दों पर होगी चर्चाMumbai News Live Updates: शिवसैनिक कर सकते है हंगामा! मुंबई समेत राज्यभर के सभी पुलिस स्टेशन हाई अलर्ट परPresidential Election: NDA प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू ने सोनिया गांधी, ममता बनर्जी व शरद पवार से की बात, सपा का यशवंत सिन्हा को सर्मथन का ऐलान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.