scriptकौन बनेगा करोड़पति की हॉटसीट पर सागर की महिला थानेदार | KBC 13 Season SI Nimisha Ahirwar Amitabh Bachchan | Patrika News

कौन बनेगा करोड़पति की हॉटसीट पर सागर की महिला थानेदार

locationसागरPublished: Aug 26, 2021 09:42:44 am

Submitted by:

deepak deewan

एपिसोड में आज भी आएंगी नजर, इस सीजन की चौथी प्रतिभागी

sagar.jpg
सागर. कौन बनेगा करोड़पति की हॉटसीट पर सागर की महिला थानेदार(एसआइ)निमिशा अहिरवार पहुंची हैं। बुधवार को प्रसारित शो के एपिसोड में निमिशा ने अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देकर न केवल 1.60 लाख रुपए जीते बल्कि मन भी जीत लिया। निमिशा गुरुवार के एपिसोड में भी नजर आएंगी।
कौन बनेगा करोड़पति का यह 13वां सीजन है और 23 अगस्त से इसका प्रसारण शुरू हुआ है। हॉटसीट पर बैठने वाली इस सीजन की निमिशा चौथी प्रतिभागी हैं। वे मूलत: टीकमगढ़ जिले की निवासी हैं और उनका ससुराल सागर में है। पदस्थापना भी सागर के मकरोनिया उपनगर स्थित पीटीएस में है। यह उनकी पहली पदस्थापना है।
हिंदू संगठनों का बड़ा प्रदर्शन, जुटे हजारों कार्यकर्ता

KBC 13 Season SI Nimisha Ahirwar Amitabh Bachchan
IMAGE CREDIT: patrika
बोलीं- सपना सच होने जैसा
पत्रिका से बात करते हुए निमिशा ने बताया कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट में बैठकर उत्तर देना किसी सपने के सच होने से कम नहीं है। उन्होंने बताया कि मई से इसके लिए रजिस्टे्रशन शुरू हुआ तो प्रयास किया। पहले तो लगा था कि चयन ही नहीं होगा। हॉटसीट तक पहुंचने के लिए महज दो सेकंड के भीतर जवाब देना होता है। पर इसके लिए तैयारी की और सफलता मिली।
MP में बैजनाथ सवारी पर बवाल, पथराव के बाद पुलिस ने किया लाठीचार्ज

परिवार का मिला साथ
सब इंस्पेक्टर निमिशा ने बताया कि शो तक पहुंचने में परिवार का भरपूर सहयोग मिला। उनके पति हैली बिजनेसमैन हैं। अपनी व्यवस्तताओं के बाद भी मदद की और प्रेरित किया। पिता सेना में रहे हैं। चयनित किए जाने को लेकर जब फोन आया तो खुशी हुई। जवाब देने के लिए अच्छी तैयारी की और जब बुलावा आया तो आरटीपीसीआर टेस्ट कराने के बाद शो पर पहुंची।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो