scriptMinor Girl Gangrape : 3 दिन पहले दोस्त बनी नाबालिग से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, मरा समझकर बेहोशी की हालत में नदी में फेंका | Minor girl gang raped thought to be dead and thrown into river in an unconscious state | Patrika News
सागर

Minor Girl Gangrape : 3 दिन पहले दोस्त बनी नाबालिग से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, मरा समझकर बेहोशी की हालत में नदी में फेंका

नदी में मिली थी 13 साल की नाबालिग लड़की की लाश, नाबालिग के साथ तीन युवकों ने किया था गैंगरेप, गैंगरेप के कारण हुई हैवी ब्लीडिंग से बेहोश हुई नाबालिग को मरा समझकर आरोपियों ने नदी में फेंक दिया था।

सागरMay 02, 2024 / 04:44 pm

Shailendra Sharma

sagar minor girl gang rape murder
सागर में हैवानियत और हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पहले तो तीन दरिंदों ने एक 13 साल की नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर दरिंदगी के कारण वो बेहोश हो गई तो उसे मरा समझकर नदी में फेंक दिया। 23 अप्रैल को पुलिस को नाबालिग की लाश नदी में मिली थी। नाबालिग की गुमशुदगी उसके परिजन ने 20 अप्रैल को पुलिस में दर्ज कराई थी जिसके बाद से पुलिस नाबालिग की तलाश कर रही थी। पुलिस ने नाबालिग के साथ गैंगरेप कर उसे नदी में फेंकने वाले तीनों दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया है।

मोबाइल डिटेल से मिला सुराग


पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 13 साल की नाबालिग लड़की बिलहरा की रहने वाली थी और परिजन ने उसकी गुमशुदगी 20 अप्रैल को पुलिस में दर्ज कराई थी। नाबालिग की लाश 23 अप्रैल को रानगिर से करीब 35 किमी दूर देहार नदी में तैरती मिली थी। पुलिस ने बताया कि नाबालिग अपने साथ मोबाइल नहीं रखती थी इसलिए उसे ढूंढने में पुलिस को काफी दिक्कत आ रही थी। लेकिन इसी बीच जब पुलिस ने नाबालिग के परिजन की कॉल डिटेल खंगाली तो पाया कि 19 अप्रैल की रात को भोपाल से लगभग 200 किमी दूर एक छोटे से शहर रानगिर से एक कॉल आया था।
यह भी पढ़ें

killer lover : पहले शारीरिक संबंध बनाए फिर गला दबाकर मार डाला, 8 दिन बाद खुला राज

sagar minor girl gangrape


आरोपी करते रहे गुमराह


रानगिर से आए फोन कॉल को जब पुलिस ने देखा तो उस पर रिटर्न कॉल किया जिससे पता चला कि नंबर रानगिर के एक हेयर सैलून संचालक श्याम पाटई का है। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने पुलिस को गुमराह करते हुए बताया कि सैलून पर दिनभर में कई लोग आते हैं लड़की भी उनमें से एक हो सकती है। पुलिस ने उसकी बात पर भरोसा कर उसे छोड़ दिया लेकिन इसके बाद जांच आगे बढ़ी तो पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला जिसमें नाबालिग एक युवक के साथ बाइक पर जाती दिखी। जिस युवक के साथ नाबालिग जा रही थी उसकी पहचान दीपक पटेल के तौर पर हुई जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया। दीपक ने पुलिस को बताया कि वो लड़की को जानता था और लड़की ने उससे बाजार जाने के लिए लिफ्ट मांगी थी। इसी दौरान पुलिस को देहार नदी में नाबालिग की लाश मिली थी।
यह भी पढ़ें

लव मैरिज के तीन साल बाद पटवारी पति ने पत्नी को मार डाला, बोरी में भरकर डैम में फेंकी लाश



मेले में तीन दिन पहले हुई थी दरिंदे से दोस्ती


पुलिस को तफ्तीश के दौरान पता चला की दीपक की बाइक से उतरने के बाद नाबालिग श्याम पाटई के सैलून पर गई थी। इस आधार पर पुलिस ने दोबारा श्याम को उठाया और पूछताछ की तो वो टूट गया। उसने बताया कि तीन दिन पहले 17 अप्रैल को रानगिर के मेले में नाबालिग से उसकी दोस्ती हुई थी और वहीं पर दोनों ने मोबाइल नंबर एक्सचेंज कर लिए थे। फिर 18 अप्रैल को लड़की अपने परिवार के साथ घर चली गई थी और 19 अप्रैल को फोन पर बात करते वक्त उसने लड़की को मिलने के लिए रानगिर बुलाया था।
यह भी पढ़ें

सुहागरात पर विधवा हुई दुल्हन, परिवार में पसरा मातम, जानें पूरा मामला

13 year old minor girl gang rape murder


गैंगरेप के बाद मरा समझकर नदी में फेंका


आरोपी श्याम पाटई ने पुलिस को बताया कि 20 अप्रैल को लड़की अपने दोस्त दीपक पटेल के साथ रानगिर आई और उसके सैलून पर पहुंची। श्याम सैलून से उसे देहार नदी के किनारे एक जंगल में सूनसान इलाके में ले गया। जहां पहले से दीपक और अक्षय नाम का युवक मौजूद था। जंगल में तीनों ने बारी बारी से बेरहमी से नाबालिग से गैंगरेप किया और जब दरिंदगी के कारण नाबालिग का काफी खून बह गया और वो बेहोश हो गई तो उसे मरा समझकर देहार नदी में फेंक दिया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों श्याम पटाई,दीपक पटेल और अक्षय सेन को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News/ Sagar / Minor Girl Gangrape : 3 दिन पहले दोस्त बनी नाबालिग से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, मरा समझकर बेहोशी की हालत में नदी में फेंका

ट्रेंडिंग वीडियो