scriptक्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने की MP के इस जिले की तारीफ, CM शिवराज ने जताया आभार | virender Sehwag praised MP district CM Shivraj said thanks | Patrika News

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने की MP के इस जिले की तारीफ, CM शिवराज ने जताया आभार

locationसागरPublished: Jul 28, 2021 03:43:36 pm

Submitted by:

Faiz

सहवाग ने की मध्य प्रदेश के सागर जिले की स्मार्ट सिटी की तारीफ, शिवराज ने कहा- धन्यवाद।

News

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने की MP के इस जिले की तारीफ, CM शिवराज ने जताया आभार

सागर/ भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (virender sehwag) ने मध्य प्रदेश के सागर जिले की सागर स्मार्ट सिटी (smart city sagar) की तारीफ की है। सहवाग ने कहा कि, स्मार्ट सिटी सागर के जरिये बड़ा ही स्मार्ट कदम उठाया जा रहा है। खासतौर पर बच्चों के बौद्धिक विकास के लिए ये एक अहम कदम है। सहवाग की तारीफ के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने उनका धन्यवाद किया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- MPBSE 12th Class result Date : गुरुवार को जारी होगा 12वीं का रिजल्ट, इन बातों का रखें ध्यान

 

सहवाग के ट्वीट पर सीएम शिवराज ने जताया आभार

https://twitter.com/CMMadhyaPradesh/status/1420267022428954629?ref_src=twsrc%5Etfw

सहवाग ने कही ये बात

आपको बता दें कि, बीते दिनों वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए कहा कि, सागर स्मार्ट सिटी द्वारा स्मार्ट कदम उठाया गया। खेलों पर शोध करना एक विशेष कदम है। बच्चों को उनकी जरूरत के लिये आसपास के स्थानों में खेल सुविधाएं मिलेंगी, जिससे उनका बौद्धिक विकास होगा। इसके अलावा, नौकरी सहित खेल पारिस्थितिकी तंत्र में बच्चे अपना समर्थन दे सकेंगे। इतना ही नहीं वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि स्मार्ट सिटी के इस कदम को उनका समर्थन होगा। वहीं, बच्चों को नौकरी समेत खेल को मजबूत बनाने के लिये हर संभव कदम उठाया जाएगा।

 

पढ़ें ये खास खबर- जहरीली शराब से मौत मामला : दिग्विजय सिंह ने आबकारी मंत्री से मांगा इस्तीफा, करोड़ों रुपये रिश्वत लेने का लगाया आरोप


शिवराज ने कहा- धन्यवाद

सहवाग द्वारा सागर स्मार्ट सिटी कांसेप्ट की तारीफ पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आभार जताया। सीएम ने कहा कि, Virender Sehwag का धन्यवाद! सागर स्मार्ट सिटी द्वारा बच्चों की बेहतरी के लिए किए जा रहे प्रयास प्रशंसनीय है। बच्चे देश का भविष्य है। खेल की हर विधा में आगे बढ़ें। इसके लिए उन्हें संपूर्ण शारीरिक,मानसिक और बौद्धिक विकास के लिए मध्य प्रदेश सरकार अनवरत प्रयास करती रहेगी।

 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय सिंह पर हमला, कहा- अवैध शराब मामले पर उन्हें बोलने का हक नहीं, देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82zrpn
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो