scriptनमाज के बाद उपद्रव मचाने वालों की तलाश में दबिशें जारी, अब तक 75 गिरफ्तार | Arrest of miscreants continues in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

नमाज के बाद उपद्रव मचाने वालों की तलाश में दबिशें जारी, अब तक 75 गिरफ्तार

जुमे की नमाज के बाद उपद्रव मचाने वालों के खिलाफ सहारानपुर में लगातार कार्रवाई चल रही हैं। हर घंटे गिरफ्तारियों के साथ-साथ यहां आरोपियों के घर पर बुलडोजर चल रहा है और अब राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत भी आरोपियों को निरुद्ध किया जाएगा।

सहारनपुरJun 12, 2022 / 11:54 pm

Shivmani Tyagi

saharanpur_arresting.jpg

पुलिस हिरासत में पकड़े गए आरोपी

सहारनपुर। जुमे की नमाज के बाद उपद्रव मचाने वालों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिशे दे रही है। अलग-अलग पुलिस टीमों ने अब तक 75 ले अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पहले 24 घण्टे में पुलिस ने 54 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से ही लगातार दबिश जारी हैं। एसएसपी आकाश तोमर ने कहा है कि किसी भी उपद्रवी को बख्शा नहीं जाएगा।
इस मामले में नगर कोतवाली में दर्ज हुए मामले में आसिफ, शाहवेज, मोहम्मद अल्ली, शहबाज अली, मोहम्मद आसिफ, मोहम्मद कैफ, सुभान, अब्दुल समद, युसुफा, शमी, शाकिब अली, मोहम्मद शाबिर, अब्दुल समद, अनस, राहत, मोहम्मद तारीफ, मोहम्मद इमरान, , मोहम्मद उमर, मोहम्मद सैफ, मोहम्मद अली, मोहम्मद शाहिल को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज की थी। इनके अलावा 200 से अधिक अज्ञात के मामला दर्ज किया था।
इसी तरह से देवबंद कोतवाली में भी 9 लोगों को नामजद करते हुए 38 से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। अब तक इनमें से 54 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पुलिस लगातार दबिश दे रही है और वीडियो फुटेज और सीसीटीवी कैमरा के आधार पर लोगों की पहचान की जा रही है।

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद से उपद्रवियों में हड़कंप मचा हुआ है। उन्होंने अपने अपने ठिकाने छोड़ दिए हैं हालांकि कुछ ऐसे चेहरे भी सामने आ रहे हैं जो ना तो मदरसों में पढ़ाते हैं और ना ही सहारनपुर के रहने वाले लगते हैं। अब पुलिस इनकी भी जांच कर रही है कि यह लोग कौन हैं और कहां से आए थे ? सहारनपुर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह का कहना है कि सभी जिम्मेदार लोगों से बात की गई थी वह सभी ने आश्वासन दिया था कि जुमे की नमाज के बाद कोई भीड़ इकट्ठा नहीं होगी लेकिन इसके बाद भी भीड़ इकट्ठा हुई ऐसे में उपद्रवियों को बख्शा नहीं जाएगा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Saharanpur / नमाज के बाद उपद्रव मचाने वालों की तलाश में दबिशें जारी, अब तक 75 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो