scriptभीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर की जान खतरे में! बॉलीवुड अभिनेत्री ने भी की इलाज कराने की मांग | Bhim army chief chandrashekhar Doctor tweets about his desease | Patrika News
सहारनपुर

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर की जान खतरे में! बॉलीवुड अभिनेत्री ने भी की इलाज कराने की मांग

Highlights

Bhim Army Chief के Doctor ने किया Tweet
कहा- Chandrashekhar को कार्डिएक अरेस्‍ट हो सकता है
चंद्रशेखर को इलाज नहीं दिलाने का लगाया आरोप

सहारनपुरJan 05, 2020 / 11:44 am

sharad asthana

chandrashekhar.jpg
सहारनपुर। भीम आर्मी प्रमुख (Bhim Army Chief) चंद्रशेखर (Chandrashekhar) के डॉक्‍टर ने उनक ी जान को खतरा बताया है। डॉक्‍टर के अनुसार, चंद्रशेखर आजाद गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। इसमें उनके शरीर से खून निकालना पड़ता है। ऐसा नहीं करने पर कार्डिएक अरेस्ट (हृदय गति) या स्ट्रोक का खतरा हो सकता है। आरोप लगाया गया कि चंद्रशेखर को इलाज नहीं मिल रहा है। इस वजह से उनकी जान को खतरा है। इसके साथ ही ट्व‍िटर (Twitter) पर चंद्रशेखर को इलाज दिलाने के लिए अभियान शुरू हो गया है।
यह भी पढ़ें

Video: Iran पर हमले के बाद Sambhal में मुस्लिम महिलाओं ने अमेरिका के खिलाफ निकाला जुलूस

harjit_singh_bhatti.jpg
यह कहा डॉक्‍टर ने

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भीम आर्मी चीफ के डॉक्‍टर हरजीत सिंह भट्टी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। डॉक्‍टर हरजीत सिंह भट्टी ने ट्वीट कर कहा, चंद्रशेखर ऐसी बीमारी से पीड़ित हैं, जिसमें उनके शरीर से खून निकालना पड़ता है। ऐसा नहीं करने पर रक्‍त गाढ़ा हो जाता है। इससे कार्डिएक अरेस्‍ट हो सकता है। एक साल से उनका इलाज चल रहा है। डॉक्‍टर के मुताबिक, चंद्रशेखर को फौरन इलाज की जरूरत है, लेकिन उनको इलाज नहीं मिल रहा है। बता दें कि दिल्‍ली के दरियागंज में हुए प्रदर्शन के बाद भीम आर्मी प्रमुख को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से वह तिहाड़ जेल में हैं। शुक्रवार रात को डॉक्‍टर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से चंद्रशेखर का एम्‍स में इलाज कराने की अपील की है।
यह भी पढ़ें

ननकाना साहिब पर हमले के विरोध को लेकर देवबंद फूटा लोगों का आक्रोश, देखें वीडियो

anubhav_sinha.jpg
इलाज दिलाने की मांग की

वहीं, ट्व‍िटर पर कई नामी लोगों ने चंद्रशेखर को इलाज दिलाने की मांग की। फिल्‍म डायरेक्‍टर अनुभव सिन्‍हा ने ट्वीट किया, चंद्रशेखर को जल्‍द से जल्‍द उचित इलाज दिया जाना चाहिए। बॉलीवुड अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर ने भी चंद्रशेखर को मेडिकल ट्रीटमेंट दिलाए जाने की मांग की है। इसके साथ ही ट्व‍िटर पर चंद्रशेखर की रिहाई को लेकर भी अभियान चल रहा है।
swara_.jpg

Home / Saharanpur / भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर की जान खतरे में! बॉलीवुड अभिनेत्री ने भी की इलाज कराने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो