scriptयूपी: 4 गाेली लगने के बाद खून से लथपथ छात्रा मांगती रही मदद आैर वीडियाे बनाते रहे लाेग, राैंगटे खड़े कर देने वाला वीडियाे आया सामने | Crime against woman in saharanpur uttar pradesh | Patrika News
सहारनपुर

यूपी: 4 गाेली लगने के बाद खून से लथपथ छात्रा मांगती रही मदद आैर वीडियाे बनाते रहे लाेग, राैंगटे खड़े कर देने वाला वीडियाे आया सामने

यूपी के सहारनपुर की यह घटना आपके राैंगटे खड़े कर देगी। स्कूल जा रही 9वी कक्षा की छात्रा काे एक सिरफिरे ने चार गाेली मार दी। खून से लथपथ छात्रा जमीन पर पड़ी रही आैर लाेग वीडियाे बनाते रहे।

सहारनपुरDec 11, 2018 / 04:41 pm

shivmani tyagi

saharanpur news

यूपीः 4 गाेली लगने के बाद खून से लथपथ छात्रा सड़क पर मांगती रही मदद आैर वीडियाे बनाते रहे लाेग, राैंगटे खड़े कर देने वाला वीडियाे आया सामने

यूपी के सहारनपुर में स्कूल जा रही 9वी कक्षा की छात्रा काे चार-चार गाेली मार दिए जाने की घटना का चाैंका देने वाली वीडियाे सामने आया है। वारदात काे अंजाम देकर सिरफिरा हमलावर जब फरार हाे गया ताे माैके पर भी भारी संख्या में लाेग इकट्ठा हाे गए थे।
छात्रा की टांगाें में चार-चार गाेलियां लगी थी आैर खून से लथपथ छात्रा सड़क पर बैठी हुई मदद मांग रही थी। आपकाे यह जानकर हैरानी हाेगी कि छात्रा के पास इकट्ठा भीड़ इस छात्रा की वीडियाे ताे बनाने लगी रही लेकिन काेई भी मदद के लिए आगे नहीं आया। लाेग वीडियाे बनाते हुए छात्रा से यह पूछ रहे थे कि किसने इस घटना का अंजाम दिया। चार-चार गाेली लगने के बाद भी छात्रा ने हिम्मत नहीं खाेई आैर आैर बताया कि गांव के ही जीतू नाम के युवक ने उसे गाेली मारी है।
छात्रा के यह बताने के बाद वहां कुछ आैर लाेग इकट्ठा हाे जाते हैं आैर कुछ अन्य माेबाइल के कैमरे में भी अॉन हाे जाते हैं। इसके बाद एक बार फिर से लाेग कहते हैं कि दाेबारा बताआे किसने इस घटना काे अंजाम दिया। छात्रा से बताती है आैर इसी दाैरान बताते हुए वह बेहाेश हाेकर नीचे गिर जाती है। यह नजारा भीड़ खड़ी हुई देखती रहती है आैर किसी कि हिम्मत नहीं हाेती कि छात्रा काे नजदीकी अस्पताल ले जाएं।
काेई उसके कपड़े तक ठीक नहीं करता। बेहाेशी की हालत से थाेड़ा उबरने के बाद छात्रा इस वीडियाे में खुद ही अपने कपड़े भी ठीक करते हुए दिखाई पड़ती है। वीडियाे में जाे आवाजें आ रही हैं उन्हे सुनने से पता चलता है कि कुछ लाेग यह जरूर कह रहे हाेते हैं कि पुलिस काे फाेन कर दाें, चलाे हमलावराें की तलाश करते हैं अभी दूर नहीं गए हाेंगे लेकिन इनकी बाताें से एेसा लगता है कि काेई कुछ करता नहीं है लाेग सिर्फ एक दूसरे के आगे आने का इंतजार ही करते रहते हैं।
ये हैं पूरी घटना

दरअसल कुतुबशेर थाना क्षेत्र के गांव नंगला खारी की छात्रा जूली काे स्कूल जाते वक्त इसी के गांव के रहने वाले जूती ने 3 दिसंबर काे चार गाेलियां मारी थी। हमलावर ने चाराें गाेली पैराें में मारी थी। पुलिस ने जब आराेपी हमलावार काे गिरफ्तार किया ताे उसने बताया कि वह छात्रा से रिश्ते से नाराज था आैर इसलिए पैराें में गाेली मारी थी ताकि वह विक्लांग हाे जाए आैर फिर उसका रिश्ता टूट जाए। यह वारदात जितनी दुस्साहिसक आैर विकृतमानसिकता वाली थी इसका वीडियाे भी उतना ही चाैंका देने वाला सामने आया है। छात्रा का हायर सेंटर पर उपचार चल रहा है।

Home / Saharanpur / यूपी: 4 गाेली लगने के बाद खून से लथपथ छात्रा मांगती रही मदद आैर वीडियाे बनाते रहे लाेग, राैंगटे खड़े कर देने वाला वीडियाे आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो