script

केंद्रीय मंत्री ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रेशखर को दिया अपनी पार्टी में आने का ऑफर

locationसहारनपुरPublished: Jan 21, 2020 04:20:45 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

सहारनपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री कांग्रेस और BSP पर बरसे
बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी साधा निशाना
कहा- सीएए से मुसलमानों को कोई नुकसान नहीं

bhim_army.jpg
सहारनपुर। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने भीम आर्मी (Bhim Army) के मुखिया चंद्रशेखर (Chandrashekhar) को अपनी पार्टी में आने का ऑफर दिया। सहारनपुर (Saharanpur) पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर कांग्रेस (Congress) और बहुजन समाज पार्टी (BSP) पर निशाना भी साधा। उन्‍होंने यह भी कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) मुस्लिमों को भ्रमित कर रही हैं।
यह भी पढ़ें

Video: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने रविदास मंदिर में लोगों को पढ़ाई संविधान की प्रस्तावना

विपक्ष पर लगाया भड़काने का आरोप

केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले सोमवार को सहारनपुर पहुंचे। वह रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं। सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता में उन्‍होंने कहा कि सीएए पर बसपा व कांग्रेस समेत विपक्षी दल लोगों में भ्रम फैला रहे हैं। इस कानून से किसी मुसलमान को खतरा नहीं है। विपक्ष ने मुसलमानों को भडकाकर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad पुलिस की मुस्‍तैदी से डरे किडनैपर, कांग्रेस पार्षद को छोड़कर भागे अपहरणकर्ता

चंद्रशेखर को बताया अच्‍छा नौजवान

पाक अधिकृत कश्‍मीर को लेकर उन्‍होंने कहा कि भारत कभी भी पाकिस्तान के कब्जे से कश्मीर को छुड़ा सकता है। उन्‍होंने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि भारत-पाक में अच्छी दोस्ती हो। केंद्रीय मंत्री ने उम्मीद जताई कि पाकिस्तान खुद कश्मीर पर अपना दावा छोड़ देगा। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को लेकर उन्‍होंने कहा कि वह समाज का अच्‍छा नौजवान है। वह एक अच्‍छा लीडर है लेकिन इस तरह से बार-बार संघर्ष करना उचित नहीं है। वह उनकी पार्टी में शामिल हो, उसका सवागत है।

ट्रेंडिंग वीडियो