scriptGhaziabad पुलिस की मुस्‍तैदी से डरे किडनैपर, कांग्रेस पार्षद को छोड़कर भागे अपहरणकर्ता | uttarakhand rudrapur congress kidnap parshad realease in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad पुलिस की मुस्‍तैदी से डरे किडनैपर, कांग्रेस पार्षद को छोड़कर भागे अपहरणकर्ता

Highlights

Uttarakhand के रुद्रपुर से बदमाशों ने किया था अगवा
उत्‍तराखंड Police ने Ghaziabad SSP को दी थी जानकारी
Peripheral Expressway पर भी तैनात की गई थी पुलिस

गाज़ियाबादJan 21, 2020 / 12:03 pm

sharad asthana

photo6138582961746979093.jpg
गाजियाबाद। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) की पुलिस की मुस्तैदी के चलते अपहरणकर्ता कांग्रेसी पार्षद को राजनगर एक्‍सटेंशन (Rajnagar Extension) में छोड़कर भाग गए। कांग्रेसी पार्षद अमित मिश्रा को बदमाशों ने उत्तराखंड के रुद्रपुर से अगवा किया था। उनको 17 जनवरी (January) की शाम को किडनैप किया गया था। बदमाशों के चंगुल से छूटने के बाद पुलिस पार्षद को एक अस्पताल में ले गई। उनकी तबीयत पूरी तरह ठीक होने के बाद परिजन उनको सोमवार (Monday) रात को उत्तराखंड ले गए।
यह भी पढ़ें

Noida: डेयरी से दूध ले जाते पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल- देखें Video

17 जनवरी को किया गया था किडनैप

गाजियाबाद के एसपी (SP) देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि उत्तराखंड की पुलिस ने गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी (SSP Kalanidhi Naithani) को इस बारे में जानकारी दी थी। बताया गया था कि 17 जनवरी की शाम को उत्तराखंड के रुद्रपुर से कांग्रेस के पार्षद अमित मिश्रा का बदमाशों ने अपहरण कर लिया है। उनके परिजनों से पहले 40 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। बाद में बदमाशों ने 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। अमित मिश्रा की लोकेशन गाजियाबाद की सीमा पर आ रही थी।
अंडरपास पर भी लगी पुलिस

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही गाजियाबाद पुलिस पूरी तरह मुस्तैद हो गई। सारी सीमाओं पर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे (Peripheral Expressway) के एग्जिट और एंट्री प्‍वाइंट पर पुलिस को तैनात कर दिया गया। बीच में पड़ने वाले अंडरपास पर भी टीम को तैनात किया गया। पुलिस की मुस्‍तैदी देखकर बदमाशों को लगा कि वे चारों तरफ से घिर गए हैं। उनका पीछा उत्तराखंड पुलिस भी कर रही थी। इसके बाद बदमाश अमित मिश्रा को थाना सिहानी गेट इलाके के राजनगर एक्सटेंशन छोड़कर भाग गए। उन्हें गाजियाबाद पुलिस ने सकुशल बरामद किया है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: गणतंत्र दिवस और दिल्ली चुनाव से पहले पकड़ी गई हथियारों की खेप, गहरी साजिश की थी तैयारी

अस्‍पताल में कराया इलाज

उन्होंने बताया कि अमित मिश्रा की तबीयत कुछ खराब थी। उन्हें पहले इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके बाद उत्तराखंड पुलिस को सौंप दिया गया। उत्‍तराखड पुलिस उन्‍हें ले गई है। उनका कहना है कि 17 जनवरी की शाम को उत्तराखंड के रुड़की इलाके से बदमाशों ने एक गाड़ी लूटी थी। उस गाड़ी का इस्तेमाल उन्होंने पार्षद का अपहरण करने के लिए किया था।

Home / Ghaziabad / Ghaziabad पुलिस की मुस्‍तैदी से डरे किडनैपर, कांग्रेस पार्षद को छोड़कर भागे अपहरणकर्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो