scriptराज्‍यसभा चुनाव: कांग्रेस विधायक ने क्रॉस वोटिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा | rajyasabha chunav congress mla naresh saini comment on cross voting | Patrika News

राज्‍यसभा चुनाव: कांग्रेस विधायक ने क्रॉस वोटिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा

locationसहारनपुरPublished: Mar 23, 2018 02:01:46 pm

Submitted by:

sharad asthana

उत्तर प्रदेश की नंबर वन विधायक सीट से विधायक हैं नरेश सैनी, राज्‍य में राज्यसभा की 10 सीटों के लिए हुई है वोटिंग

naresh saini
सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को 10 सीटों के लिए हुए राज्यसभा चुनाव में राज्‍य की नंबर वन विधानसभा सीट बेहट से विधायक नरेश सैनी का नाम सुर्खियों में आने के बाद उन्होंने मीडिया के सामने आकर खुलासा किया। उन्‍होंने साफ कह दिया कि उनका वोट महागठबंधन को गया है। उन्‍होंने कहा कि उनका वोट भीमराव अंबेडकर को गया है। कांग्रेस को गया है और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश को गया है। नरेश सैनी ने यह भी कहा कि भाजपा को वोट करने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। उन्होंने कभी भाजपा का समर्थन नहीं किया, फिर आज वह ऐसा कैसे कर सकते हैं। भाजपा के पक्ष में क्रॉस वोटिंग करने को लेकर चल रही सुर्खियों और मीडिया रिपोर्ट को खारिज करते हुए नरेश सैनी ने यह दावा किया कि उन्होंने भाजपा को नहीं बल्कि महागठबंधन को वोट दिया है। वह महागठबंधन के साथ हैं।
राज्‍यसभा चुनाव: इन पूर्व बाहुबली विधायकों ने सपा से बगावत कर भाजपा के लिए की थी वोटिंग, बाद में हुआ यह हाल

सहारनपुर देहात विधायक ने भी की वकालत
विधायक नरेश सैनी के इस बयान का सहारनपुर देहात सीट से विधायक मसूद अख्तर ने भी समर्थन किया है। मसूद अख्तर ने कहा कि उन्होंने और विधायक नरेश सैनी ने एजेंट को दिखाकर वोट किया है। दोनों का वोट महागठबंधन को गया है। विधायक मसूद अख्तर ने भी मीडिया रिपोर्ट्स और वोटिंग के दौरान बेहट विधानसभा सीट से विधायक नरेश सैनी को लेकर फैली चर्चाओं को अफवाह बताते हुए सभी बातों को खारिज कर दिया। उन्‍होंने कहा कि नरेश सैनी महागठबंधन के साथ हैं। उन्‍होंने कहा कि इस चुनाव में आशंका की कोई गुंजाइश ही नहीं होती। वोटिंग ओपन होती है। एजेंट को दिखाकर ही वोट दिया जाता है।
कभी भाजपा ने मेयर का टिकट देने से किया था इनकार, अब बना रहे राज्यसभा सदस्य

10 सीटों के लिए हुई वोटिंग
दरअसल, उत्तर प्रदेश में राज्यसभा की 10 सीटों के लिए वोटिंग हुई है। वोटिंग के दौरान तरह-तरह की चर्चाएं हुईं। इसी दौरान एक चर्चा यह भी फैली कि उत्तर प्रदेश की नंबर वन विधानसभा बेहट सीट से विधायक नरेश सैनी कांग्रेस से बगावत कर भाजपा के समर्थन में आ गए हैं। चर्चा चली कि उन्होंने क्रॉस वोटिंग करते हुए भाजपा को अपना वोट दे दिया है। यह खबरें सुर्खियों में आने के बाद विधायक नरेश सैनी ने खुद मीडिया के सामने आकर बयान दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो