scriptकोरोना का कहर: डॉक्टर और जज समेत छह की मौत | Six including doctor and judge died due to corona | Patrika News

कोरोना का कहर: डॉक्टर और जज समेत छह की मौत

locationसहारनपुरPublished: May 24, 2021 10:57:05 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सहारनपुर में डॉक्टर समेत चार लोगों की मौत
बिजनौर में अपर जिला जज की मौत
मुजफ्फरनगर के जज की हार्ट अटैक से मौत

corona_3.jpg

dath by corona

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर/ बिजनाैर. कोरोना ( Corona virus ) का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा। सहारनपुर में 24 घंटे में एक डॉक्टर समेत चार लोगों की मौत हो गई। बिजनौर के अपर जिला जज ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया तो मुजफ्फरनगर मूल के रहने वाले फर्रुखाबाद के अपर जिला जज की ह्रदय गति रुक जाने से मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

यूपी बोर्ड परीक्षाओं को लेकर आई बड़ी खबर, ध्यान दें 10वीं और 12वीं के छात्र

सहारनपुर में कोरोना संक्रमण ( COVID-19 virus ) से जिला अस्पताल में तैनात दूसरे डॉक्टर की मौत हुई है। एक पखवाड़े पहले महिला डॉक्टर की कोरोना से मौत हुई थी और अब जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर शाहनवाज खान ने भी दम तोड़ दिया। डॉक्टर शाहनवाज का हरिद्वार के एक मेट्रो अस्पताल में उपचार चल रहा था। इनके अलावा जिले के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती तीन अन्य लोगों की कोरोना से मौत हो गई जबकि 24 घंटे में 335 नए मामले सामने आए हैं।
यह भी पढ़ें

कोराना वायरस अपडेट : यूपी में 24 घंटे में मिले 4844 नए संक्रमित, 234 की मौत, इस श हर में सबसे अधिक मौतें

मुजफ्फरनगर के थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता वह पूर्व महासचिव जिला बार संघ राजपाल सिंह चाहल के इकलौते पुत्र व अपर जिला जज फर्रुखाबाद गौरव चौधरी का हृदय गति रुकने से दुखद निधन हो गया। अपर जिला जज गौरव चौधरी के निधन की सूचना जैसे ही मुजफ्फरनगर में पहुंची तो जिलेभर में शोक की लहर दौड़ गई। गौरव चौधरी मूल रूप से गांव सादपुर के निवासी है। इनके पिता राजपाल सिंह चौहान मुजफ्फरनगर जिला बार संघ के महासचिव रह चुके हैं जो पिछले काफी वर्षों से नई मंडी में रह रहे हैं। गौरव चौधरी की एचजेएस में 2019 में नियुक्ति हुई थी गौरव चौधरी का अंतिम संस्कार नई मंडी श्मशान घाट में नम आंखों के साथ किया गया।
यह भी पढ़ें

यूपी में एक माह में 87 प्रतिशत घटा कोरोना संक्रमण, पहली बार एक दिन में संक्रमितों की संख्या पांच हजार से कम

बिजनौर के अपर जिला जज राजू प्रसाद की भी मौत हो गई। पिछले दिनों हालत बिगड़ने पर उन्हें गाजियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना को मात देने के बाद वह घर वापस लौट आए थे लेकिन उनमें इसके बाद ब्लैक फंगस जैसे कुछ लक्षण दिखाई दिए थे। इसके बाद वह एक बार फिर से गाजियाबाद के एक अस्पताल में अपना इलाज कराने के लिए गए और वहां से भी उन्हें ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी गई। अब शनिवार को एक बार फिर से हालत बिगड़ने पर बिजनौर के ही एक प्राइवेट अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था जहां सोमवार सुबह उनकी मौत हो गई। मौत की वजह अभी पुष्ट नहीं है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि कोरोना संक्रमण से ही उनकी मौत हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो