scriptSambhal News: बारिश का पानी बना काल, डूबकर आठ वर्षीय बच्चे की मौत, परिवार में मचा कोहराम | Eight year old child dies by drowning in rain water in Sambhal | Patrika News
सम्भल

Sambhal News: बारिश का पानी बना काल, डूबकर आठ वर्षीय बच्चे की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Sambhal News: यूपी के संभल में दोस्तों के साथ नहाने गए आठ वर्षीय बच्चे की बारिश के पानी में डूबकर मौत हो गई। मिट्टी उठाने की वजह से खेत में गड्ढा हो गया था। उसी में बच्चा डूब गया। बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

सम्भलJul 03, 2024 / 12:23 pm

Mohd Danish

Eight year old child dies by drowning in rain water in Sambhal

यह सांकेतिक तस्वीर है।

Sambhal News Today: संभल जिले के कुंदरकी थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी मोहम्मद शब्बू का आठ वर्षीय मासूम बेटा रिजवान सोमवार को गांव के ही साथी बच्चों के साथ गांव के बाहर खेतों पर बारिश में नहाने के लिए गया था। इस दौरान रिजवान बच्चों के साथ खेत में भरे बारिश के पानी में खेल रहा था। खेत से मिट्टी उठाई गई थी, जिसकी वजह से उसमें गड्ढे थे। बारिश का पानी भरा होने की वजह से गड्ढे भी नजर नहीं आ रहे थे। खेलने के दौरान रिजवान इसी गड्ढे में डूब गया और उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

हाथरस हादसे के बाद अमरोहा प्रशासन अलर्ट, इन धार्मिक आयोजन पर होगी नजर

सूचना मिलते ही मौके पर परिवार के लोग भी पहुंच गए और बच्चे के शव को बाहर निकाला। जीवन की आस में वह बच्चे को लेकर डॉक्टर के यहां पहुंचे लेकिन डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

Hindi News/ Sambhal / Sambhal News: बारिश का पानी बना काल, डूबकर आठ वर्षीय बच्चे की मौत, परिवार में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो