scriptMiscreants forcibly entered the house in Sambhal shot owner | खौफनाक हमला: घर में जबरन घुसे बदमाश, मालिक को मारी गोली, मची अफरा-तफरी | Patrika News

खौफनाक हमला: घर में जबरन घुसे बदमाश, मालिक को मारी गोली, मची अफरा-तफरी

locationसम्भलPublished: Dec 09, 2023 12:20:52 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Sambhal News: संभल जिले में नकाबपोश बदमाश दीवार फांदकर घर में घुस आए। जब परिवार वालों ने इसका विरोध किया तो उन्होंने फायरिंग कर दी।

Miscreants forcibly entered the house in Sambhal shot owner
Sambhal Crime News: संभल जिले के थाना बनियाढेर क्षेत्र के गांव असालतपुर जारई उर्फ चमरपुरा में नकाबपोश बदमाश दीवार फांदकर घर में घुस आए। जब परिवार वालों ने विरोध किया तो उन्होंने फायरिंग कर दी। इसमें एक गोली मकान मालिक नरेंद्र को लग गई। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो बदमाश फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। घायल अवस्था में मालिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इलाके में इस वारदात से सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों कि भीड़ जमा हो गई। सूचना के बाद पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गई। घायल अवस्था में मालिक को मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद फैक्टरी में कर्मचारी की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, जाने क्या थी असली वजह?

बतादें कि संभल जिले के थाना बनियाढेर क्षेत्र के गांव असालतपुर जारई उर्फ चमरपुरा में नकाबपोश बदमाश दीवार फांदकर घर में घुस आए। जब परिवार वालों ने विरोध किया तो उन्होंने फायरिंग कर दी। इसमें एक गोली मकान मालिक नरेंद्र को लग गई। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो बदमाश फरार हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो