Sambhal: लॉकडाउन के 21वें दिन छह कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप, हॉटस्पॉट हुआ सील

Highlights
-सोमवार रात मुरादाबाद में दो मरीजों में हुई थी पुष्टि
-आज सुबह आई अशंकितों की लखनऊ से रिपोर्ट
-पूरा सराय तरीन इलाका पुलिस-प्रशासन ने कर दिया सील
-इलाके को सैनिटाइज कर लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जाएगा

By: jai prakash

Published: 14 Apr 2020, 03:15 PM IST

संभल: सोमवार रात जनपद के दो मरीज मुरादाबाद में संक्रमित होने की रिपोर्ट से स्थानीय स्वास्थ्य महकमा अभी निपट ही रहा था कि मंगलवार सुबह छह और कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने हड़कंप मच गया है। सभी को आइसोलेशन में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है। वहीँ जिन इलाकों में ये सभी मिले हैं उसे हॉट स्पॉट बनाकर सील कर दिया गया है। एसपी ने लोगों से घरों से न निकलने की अपील की है।

Coronavirus: पुलिस लाइन में अब सिर्फ एक ही गेट से एंट्री, सैनिटाइजर टनल शुरू करने पर एसएसपी ने कही बड़ी बात

आज सुबह आई रिपोर्ट
सीएमओ डॉ अमिता सिंह के मुताबिक मंगलवार को राम मनोहर लोहिया लखनऊ से आई जांच रिपोर्ट में छह और कोरोना पॉजिटिव निकले। एक कोरोना पॉजिटिव शहर के दीपा सराय का है, जो सऊदी अरब से लौटा था। अन्य पांच वे जमाती हैं जो नई दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्थित तबलीगी मरकज से संभल आए थे। इस मरकज में शामिल होने वाले कुल 11 लोग हैं। एक मुरादाबाद में पाजिटिव हुआ जबकि पांच मंगलवार को संभल में पॉजिटिव मिल गए। सभी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं तथा शेष जमातियों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है।

मेरठ के पहले कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आए 36 लोगों की रिपोर्ट आयी निगेटिव, इन्हें दी गई अस्पताल से छुट्टी
पूरा इलाका सील
सराय तरीन का भूड़ा इलाका सील करके हॉटस्पॉट बनाने की कार्रवाई तेज कर दी गई है। एसपी ने स्वयं ही इस इलाके में मोर्चा संभाला है। जैसे ही सम्भल में छह लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने की सूचना मिली स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। शासन और प्रशासन के माथे पर भी चिंता की लकीरें हैं। एकाएक संक्रमित मरीजों के मिलने से आम जनमानस में भी भय व्याप्त हो गया है।

Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned