scriptUP Politics: देश को लूटने वालों के अरमानों पर फिरा पानी, पीएम मोदी को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने दिया बड़ा बयान | UP Politics Rahul Gandhi Akhilesh Yadav plan failed Acharya Pramod Krishnam gave big statement on PM Narendra Modi | Patrika News
सम्भल

UP Politics: देश को लूटने वालों के अरमानों पर फिरा पानी, पीएम मोदी को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने दिया बड़ा बयान

UP Politics: दिल्ली में एनडीए के नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक में नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना गया। जिसके बाद यूपी के संभल निवासी पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्‍णम ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

सम्भलJun 07, 2024 / 08:17 pm

Vishnu Bajpai

UP Politics: देश को लूटने वालों के अरमानों पर फिरा पानी, पीएम मोदी को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने दिया बड़ा बयान
UP Politics: दिल्ली में एनडीए के नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक में नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना गया। जिसके बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया। इसके साथ ही पीएम मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद तमाम नेताओं की तरफ से बधाईयों का दौर शुरू हो गया है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के संभल निवासी कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आज एनडीए की बैठक में प्रधानमंत्री ने भारत को गौरवान्वित किया है। 140 करोड़ लोगों का सीना चौड़ा हो गया है।

कांग्रेस नेता ने राहुल-अखिलेश के गठबंधन को बताया स्वार्थी

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू ने स्वार्थी लोगों का जमघट इंडिया गठबंधन की हवा निकाल दी। उन्होंने राहुल गांधी और अखिलेश यादव का नाम लिए बिना कहा किजो लोग देश को लूटने की तैयारी कर रहे थे, उनके अरमानों पर पानी फिर गया। अब उनके यहां एक गीत गाया जाएगा, “साथिया आज हमें नींद नहीं आयेगी, सुना है अरमानों पर पानी फिर गया”। सहयोगी दलों के तमाम नेताओं ने पीएम मोदी के लिए जिस भाव को व्यक्त किया है, यही वास्तविक लोकतंत्र है। आज एक बात और साबित हो गई कि ईवीएम जिंदा है।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी की कैबिनेट के दो मंत्री देंगे इस्तीफा, इन सीटों पर फिर कराया जाएगा उपचुनाव?

पीएम नरेंद्र मोदी के लिए आचार्य प्रमोद कृष्‍णम ने क्या कहा?

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुना जाना ऐतिहासिक पल है। प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में बहुमत और सर्वमत की बात कही है। पीएम मोदी की ओर से कहा गया सर्वमत शब्द भारत के भविष्य का दर्शन करा रहा है। भारत को दुनिया की सबसे बड़ी महाशक्ति बनते हुए देखने के लिए हम सब लालायित हैं। मुझे लगता है कि देश की अब जो भविष्य की राजनीति है, वह राष्ट्र प्रथम और राष्ट्र के प्रति समर्पित भाव की है, जिसे प्रधानमंत्री मोदी ने आज के अपने संबोधन में स्पष्ट कर दिया है।
यह भी पढ़ें

अस्पताल में ‘वसूली’ का पर्दाफाश! मौत का डर दिखाकर मांगे आठ लाख, 125 रुपये में ऐसे बची जान

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की ये ऐतिहासिक जीत है। उनकी अगुवाई में देश में तीसरी बार सरकार बनने जा रही है। एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने पर पीएम मोदी और घटक दलों के नवनिर्वाचित सांसदों को बधाई देता हूं।

Hindi News/ Sambhal / UP Politics: देश को लूटने वालों के अरमानों पर फिरा पानी, पीएम मोदी को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो