script प्रेमिका से पूछे 3 सवाल...नही मिला जवाब तो नाराज प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम | santkabir nagar news, boy kill his lover after 3 question | Patrika News

प्रेमिका से पूछे 3 सवाल...नही मिला जवाब तो नाराज प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम

locationसंत कबीर नगरPublished: Dec 10, 2023 10:38:54 am

Submitted by:

anoop shukla

UP crime : खलीलाबाद थाना क्षेत्र के देवदाड़ गांव का है। यहां रहने वाले रामभवन की 20 साल की बेटी सोनी कुमारी 29 नवंबर की शाम साढ़े सात बजे घर से निकली। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। परिवार के लोगों ने काफी खोजबीन की। इसके बाद 30 नवंबर को परिजनों ने थाने में तहरीर देते हुए बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई।

वो मेरी नही तो किसी की भी नही, प्रेमिका से पूछे 3 सवाल...नही मिला जवाब तो नाराज प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम
वो मेरी नही तो किसी की भी नही, प्रेमिका से पूछे 3 सवाल...नही मिला जवाब तो नाराज प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम
Boy kill his lover । जिले में कोतवाली के देवडाड़ गांव में युवती की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। युवती की शादी दूसरी जगह तय हो गई थी। यह बात प्रेमी को बर्दाश्त नहीं थी। उसने शादी तोड़ने का दबाव बनाया। युवती ने इंकार कर दिया। तो नाराज होकर प्रेमी ने गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी। दोनों के बीच विवाद गांव के एक जर्जर मकान में हुआ था। पुलिस ने आरेापी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
29 नवंबर को निकली थी घर से , फिर नही लौटी

यह मामला खलीलाबाद थाना क्षेत्र के देवदाड़ गांव का है। यहां रहने वाले रामभवन की 20 साल की बेटी सोनी कुमारी 29 नवंबर की शाम साढ़े सात बजे घर से निकली। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। परिवार के लोगों ने काफी खोजबीन की। इसके बाद 30 नवंबर को परिजनों ने थाने में तहरीर देते हुए बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो युवती का फोन स्विच ऑफ बता रहा था, जिस कारण लोकेशन ट्रेस नहीं हो सकी।
बंद घर से आई बदबू, मिला सोनी का शव

एक सप्ताह बाद सोनी के घर के पीछे वाले बंद पड़े घर से बदबू आनी शुरू हुई। पहले तो गांव वालों ने नजरअंदाज किया। लोगों ने सोचा कि कोई जानवर मर गया होगा। लेकिन जब यह दुर्गंध हद से पार हो गई, तब लोगों ने 5 दिसंबर को शाम करीब 7 बजे बंद पड़े घर को खुलवाया। जैसे ही दरवाजा खुला वहां का दृश्य देख रौंगटे खड़े हो गए।मौके पर सोनी का सड़ा हुआ शव पड़ा हुआ था। इसके बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव वालों के साथ-साथ सोनी के माता-पिता को बुलाया। उन्होंने शव देखते ही बेटी की पहचान कर ली।
परिजनों ने हत्या का आरोप शिशुपाल पर लगाया

सोनी के घरवालों ने बेटी की हत्या का आरोप गांव के ही सदानंद के बेटे शिशुपाल पर लगाया। बताया कि बेटी के गायब होने के बाद से शिशुपाल भी गायब है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया। मोबाइल सर्विलांस में भी आरोपी की कॉल डिटेल मैच की गई। इसके बाद आरोपी की फोटो वायरल की गई।
मुखबिर की सूचना पर 9 दिसंबर को पकड़ा गया

9 दिसंबर को पुलिस को मुखबिरों ने सूचना दी कि शिशुपाल दलेलगंज के पास है। वह कहीं भागने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम एक्टिव हुई। इसके बाद शिशुपाल को डिटेन कर लिया गया। इस दौरान उसके चेहरे पर जरा-सी भी शिकन नहीं दिखाई दी।
सुनिए हत्यारे शिशुपाल की जुबानी

पुलिस ने जैसे ही शिशुपाल से सोनी की हत्या के बारे में पूछा। उसने अपना सोनी के हत्या की बात कबूल कर लिया। शिशुपाल ने कहा, सोनी हमारे पड़ोस में ही रहती थी और हम दोनो लम्बे समय से प्यार करते थे। इस बीच घर वालों ने उसकी शादी तय कर दी। यह जानकारी मिलते मुझे अघात लगा और मैंने सोनी को मिलने के लिए बुलाया।
मैने उससे सिर्फ 3 सवाल पूछे, उसने कोई जवाब नही दिया

पुलिस के मुताबिक, शिशुपाल ने पूछताछ में बताया कि 29 नवंबर की शाम को वो मुझसे मिलने अपने घर के पीछे वाले घर पर आई थी। हम अक्सर यहां मिला करते थे। उस दिन मैंने उससे तीन सवाल पूछे।
(1) मैंने उससे पूछा कि जिससे शादी तय हुई है, उससे कितनी बार मिली हो?

(2) हमारे रिश्ते के बारे में अपने घर में बताया? वो इसके बारे में भी कुछ नहीं बोली।
( 3)मैंने पूछा कि तुम किसी और से शादी करने के लिए राजी कैसे हुई?

इन सभी सवालों को उसके पास कोई जवाब नही था। इसके बाद मैं प्रेम में ठगा महसूस समझा और अपना आपा खो दिया। इसके बाद मैने उसके गले में गमछा डाल तब तक कसा जब तक की उसकी आंखे उलट नही हैं, सांसे बंद नहीं हो गई। अब मुझे यह सकून है की वही मेरी नही हुई तो किसी दूसरे की भी नही हुई। किसी दूसरे के साथ देखने की बात सोच कर भी मैं सिहर उठता था।
इस ब्लाइंड मामले का खुलासा करते हुए SP सत्यजीत गुप्ता ने कहा, ''सोनी नाम की युवती की हत्या उसी के प्रेमी ने की थी। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।पुलिस ने सभी एविडेंस कलेक्ट कर लिए हैं। युवक को न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो