scriptUP में नाव पलटने से दादा-पोते समेत 3 लोगों की डूबने से मौत , परिवार में मचा कोहराम | Patrika News
संत कबीर नगर

UP में नाव पलटने से दादा-पोते समेत 3 लोगों की डूबने से मौत , परिवार में मचा कोहराम

संतकबीर नगर में रविवार की दोपहर गांव के कुंआनो नदी में अचानक गहरे पानी मे चले जाने से नकहा निवासी आर्यन (9) पुत्र शैलेंद्र, शिवम (12) पुत्र सुनील और गोपाल (65) की डूबने से मौत हो गई। डूबते देख आस पास के लोगों ने शोर मचाया। इसके बाद गोताखोर की मदद से तीनों के शव को बाहर निकाला गया। गांव में एक साथ तीन की मौत से कोहराम मच गया।

संत कबीर नगरMay 05, 2024 / 06:46 pm

anoop shukla

रविवार दोपहर तीन बजे डोंगी नाव के सहारे नदी पार कर रहे दादा-पोते समेत 3 लोगों की डूबने से मौत हो गई। गोताखोर ने तीनों के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। यह तीनों नदी के दूसरे छोर पर गई भैंस को वापस लाने के लिए छोटी नाव से उस पार जा रहे थे। मरने वाले में दो बच्चे शामिल हैं।
रविवार को दोपहर तीन बजे जिले की धनघटा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मझौरा के नकहा टोला में कुआनो नदी में बाबा और पौत्र समेत तीन की मौत हो गई है। एसपी सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि धनघटा थाना क्षेत्र के ग्राम मझौरा के नकहा टोला के गोपाल (65) पुत्र बरखू, पौत्र शिवम (10) पुत्र सुनील, आर्यन (8) पुत्र शैलेंद्र कनौजिया कुआनो नदी के तट पर भैंस चरा रहे थे। गर्मी से परेशान होकर भैंस नदी में चली गई। कुछ समय बाद भैंस नदी की दूसरी छोर के उस पार चली गई।
भैंस को खोजने के लिए तीन लोग में किनारे रखी हुई मछली पकड़ने वाली एक छोटी नाव में बैठकर नदी उस पार जाने लगे। नाव लगभग बीच नदी में पहुंची थी कि डगमगा कर डूब गई और उस पर सवार तीन लोग नदी में डूब गए। नदी के किनारे मौजूद लोगों ने तीनों को डूबते देखा तो उसमें शोर मचाना शुरू किया। आसपास मौजूद लोग नदी तट पर पहुंच गए हैं।
पुलिस ने गोताखोर को बुलाकर शव की तलाश शुरू कराई। हालांकि कुछ घंटे के बाद तीनों का शव बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से गांव व क्षेत्र में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Hindi News/ Sant Kabir Nagar / UP में नाव पलटने से दादा-पोते समेत 3 लोगों की डूबने से मौत , परिवार में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो